ताज़ा खबर
 

तिरुपति मंदिर में पुजारी सहित अब तक 743 कर्मचारी संक्रमित, यूजर्स बोले- जमात के साथ किया था गुनहगारों जैसा सलूक

तिरुमला तिरुपति देवस्थानम के कार्यकारी अधिकारी अनिल कुमार सिंघल ने रविवार को संवाददाताओं को बताया, '11 जून के बाद 743 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें तीन की मौत हो चुकी है। 402 कर्मचारी अब तक ठीक हो चुके हैं, जबकि 338 का विभिन्न कोविड केयर सेंटरों में इलाज चल रहा है।"

तिरुमला तिरुपति देवस्थानम मंदिर (टीटीडी) के 743 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। (file)

देश में कोरोना का प्रकोप बहुत तेजी से बढ़ रहा है। रोजाना यहां हजारों की संख्या में लोग पॉज़िटिव पाये जा रहे हैं। इसी बीच तिरुमला तिरुपति देवस्थानम मंदिर (टीटीडी) के 743 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। इतना ही नहीं संक्रमण से अबतक तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है।

तिरुमला तिरुपति देवस्थानम के कार्यकारी अधिकारी अनिल कुमार सिंघल ने रविवार को संवाददाताओं को बताया, ’11 जून के बाद 743 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें तीन की मौत हो चुकी है। 402 कर्मचारी अब तक ठीक हो चुके हैं, जबकि 338 का विभिन्न कोविड केयर सेंटरों में इलाज चल रहा है।” इसे लेकर सोशल मीडिया में यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने तबलीगी जमात का जिक्र करते हुए लिखा ” मंदिर में कम करने वाले 743 लोग संक्रमित हो चुके हैं और हमने तबलीगी जमात के साथ गुनहगारों की तरह सलूख किया था।”

एक यूजर ने लिखा “तिरुपति मंदिर में कोरोना का विस्फोट,743 कर्मचारी पॉजिटिव मिले व 3 की मौत हो चुकी है,11 जून को दर्शन के लिए मंदिर के दरवाजे खोल दिये गये थे अब क्या कार्रवाई होगी यह मीडिया जाने लेकिन हम तो इतना जानते है NSA,जमातियों के लिए बना है इन भक्तों के लिए तो फूल उगाये जाते है।”

कोरोना के चलते मंदिर ढाई महीने से बंद था। इसे 11 जून को आम लोगों के लिए दोबारा खोला गया। अधिकारी ने कहा कि प्राचीन मंदिर को श्रद्धालुओं के अनुरोध पर फिर से खोलने का फैसला किया गया और कोविड-19 को काबू करने के लिए आवश्यक नियमों के पालन के बाद उन्हें प्रवेश की अनुमति दी गई।

बता दें आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 10,820 नए मामले सामने आए हैं और 97 लोगों की मौत हुई है। अब तक यहां 2,27,860 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें 87,112 लोगों का अभी इलाज चल रहा है जबकि 1,38,712 लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं इस वायरस के संक्रमण के चलते 2,036 लोगों की मौत हो गई है।

Next Stories
1 गोवा में राम राज्य? ड्रग माफिया को BJP में लेने पर राजदीप सरदेसाई का तंज
2 बेअसर साबित हो रहा लॉकडाउन? आंध्र प्रदेश, कर्नाटक समेत इन राज्यों में बढ़ी संक्रमण दर; देखें राज्यवार आंकड़ा
3 पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को हुआ COVID-19, ट्वीट कर बोले- जो आए संपर्क में, वे करा लें जांच
ये पढ़ा क्या?
X