ताज़ा खबर
 

VIDEO: बुजुर्गों ने किया स्कूल का रियूनियन, सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना 70 साल की महिला का डांस

वीडियो में नजर आता है कि जब गाना बजता है तो वहां मौजूद अन्य महिलाएं चियर करती नजर आ रही है जिसके बाद नीली साड़ी पहने यह महिला रेमो फर्नांडीज के मशहूर गाने या या मयाया गाने पर कथक करती नजर आ रही है।

70 वर्षीय महिला के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (फोटो-सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया के आने  के बाद से अच्छी हो या बुरी चीजें अक्सर ये दुनिया के सामने आ ही जाती है। सोशल मीडिया पर अच्छे कंटेंट को हाथोंहाथ लिया जाता है। यही नहीं सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली चीजों को पसंद आने पर अक्सर लोग प्रोत्साहित करते हुए भी नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर 70 साल की एक महिला का डांस वीडियो आजकल काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, कर्नाटक के मैंगलुरू में कुछ बुजुर्ग महिलाओं ने स्कूल का रियूनियन रखा इस दौरान रियूनियन में आए लोगों ने जमकर मौज मस्ती की इस वीडियो में एक महिला जिसकी उम्र 70 साल से ज्यादा लग रही है। वह खुलकर नाचती नजर आ रही है।

वीडियो में नजर आता है कि जब गाना बजता है तो वहां मौजूद अन्य महिलाएं चियर करती नजर आ रही है जिसके बाद नीली साड़ी पहने यह महिला रेमो फर्नांडीज के मशहूर गाने या या मयाया गाने पर कथक करती नजर आ रही है। इस महिला की जिंदादिली देखकर वहां मौजूद अन्य महिलाएं नाचने लगती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। स्टेज पर जैसे ही गाना बदलता है और गाना बजता है दिल देके देखो , वैसे ही यह महिला वहां मौजूद अन्य महिलाओं को भी नाचने के लिए बुलाती है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस महिला की काफी तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा है कि  इन बुजुर्ग महिलोओं को नाचते हुए देखकर काफी अच्छा लग रहा है, कितने सालों बाद यह लोग फिर से एक साथ आए होंगे।

Next Stories
1 शत्रुघ्न सिन्हा के बदल गए तेवर! एक महीने में PM मोदी की दो बार प्रशंसा, अब बोले- तेरा जादू चल गया
2 वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की PC, बोलीं- ‘चोर-चोर’ कहने में राहुल गांधी हैं माहिर, जनता दे चुकी है करारा जवाब
3 मोदी सरकार की “भारतमाला” योजना तय वक्त से पीछे, 5 के मुकाबले अब 13 लाख करोड़ पहुंचा खर्च
ये पढ़ा क्या?
X