ताज़ा खबर
 

पीवी सिंधु से शादी करना चाहता है 70 साल का बुजुर्ग, याचिका में कहा- कर लूंगा किडनैप

PV Sindhu: मलयसामी का कहना है कि अगर पीवी सिंधु से उनकी शादी के प्रबंधन नहीं किए गए तो वह पीवी सिंधु को अगवा कर लेंगे। दरअसल यह बात तब सामने आई जब जिलाधिकारी साप्ताहिक मीटिंग के दौरान आम लोगों की याचिका और परेशानियां सुन रहे थे।

पीवी सिंधु से 70 वर्षीय मलायस्वामी शादी करना चाहते हैं।(फोटो-सोशल मीडिया)

PV Sindhu: स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु अपने खेल के लिए काफी प्रख्यात हैं। अपने खेल से उन्होंने विश्व भर में अपने करोड़ो प्रशंसक बनाए हैं लेकिन 70 साल के एक शख्स की सिंधु के प्रति दीवानगी का अलग ही आयाम है। दरअसल तमिलनाडु के रामनाथनपुरम के रहने वाले मलयसामी पीवी सिंधु के बहुत बड़े दीवाने हैं। यही नहीं वह पीवी सिंधु से शादी भी करना चाहते हैं। मलयसामी ने एक याचिका में कहा कि वह 24 वर्षीय पीवी सिंधु से शादी करना चाहते हैं। मलयसामी  की दीवनगी की हद का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वह पीवी सिंधु से शादी नहीं होने पर उन्हें अगवा करना चाहते हैं।

मलयसामी  का कहना है कि अगर पीवी सिंधु से उनकी शादी के प्रबंधन नहीं किए गए तो वह पीवी सिंधु को अगवा कर लेंगे। दरअसल यह बात तब सामने आई जब  जिलाधिकारी साप्ताहिक मीटिंग के दौरान आम लोगों की याचिका और परेशानियां सुन रहे थे। मलयसामी जिलाधिकारी के पास पहुंचे उनके पास पीवी सिंधु की एक तस्वीर थी।

इतना ही नहीं मलयसामी ने खुद को भी 16 साल का बताया।उन्होंने कहा कि उनका जन्म 4 अप्रैल 2004 को हुआ है। उनका कहना है कि वह पीवी सिंधु के करियर ग्राफ से काफी खुश हैं और वह उन्हें अपनी जीवनसंगिनी बनाना चाहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मैं विदेशी नहीं हूं, न ही फारूक अब्‍दुल्‍ला आंतकी हैं- सरकार पर बरसे कश्‍मीर में नजरबंदी झेलने वाले माकपा नेता यूसुफ
2 Video: पीएम मोदी के इस वीडियो पर यूजर्स ले रहे मजे, कहा- कैमरा है, कोई मजाक थोड़े है
3 सऊदी तेल संकट से भारतीय बाजार में हाहाकार, 642 पॉइंट धराशाई हुआ सेंसेक्स, ऑटो समेत कई सेक्टर बुरी तरह प्रभावित