ताज़ा खबर
 

बिहार: कटिहार से अमृतसर जा रही आम्रपाली एक्‍सप्रेस की सात बोगियां पलटीं

ट्रेन कटिहार से अमृतसर जा रही थी। हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। जानकारी के मुताबिक, यह दुर्घटना कटिहार में पसराहा रेलवे स्टेशन के पास हादसा हुई।
कटिहार में हुए रेल हादसे की तस्‍वीर। फोटो- एएनआई/टि्वटर

बिहार के कटिहार में आम्रपाली एक्‍सप्रेस की सात बोगियां पटरी से उतर गई हैं। यह ट्रेन कटिहार से अमृतसर जा रही थी। हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि ट्रेन चलने के साथ ही यह हादसा हुआ। हादसे के बाद कटिहार-बरौनी ट्रेन रूट बाधित हैं। रेलवे ने इस संबंध में कहा कि यह इलाका रेलेवे के सोनपुर डिवीजन में आता है। अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। ट्रेन 10 से 15 किमी प्रतिघंटा के रफ्तार में थी, इसलिए बड़ा हादसा होते-होते बच गया। इसमें पांच स्लीपर और दो एसी कोच हैं। आम्रपाली एक्सप्रेस की पटरियों के उतरने से इस रूट पर चलने वाली सभी ट्रेनें रोक दी गई हैं।

एक और हादसा : वहीं दूसरी और बिहार के ही सोनपुर में ईएमयू पटरी से उतर तालाब में जा घुसी। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.