ताज़ा खबर
 

अबकी 600 कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में मिली कार, पीएम मोदी ने सौंपी चाबी

कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि कर्मचारियों को 300 फ्लैट भी दिए जाएंगे। साथ ही इतनी ही संख्या में फ्लैट तैयार हो रहे हैं। कंपनी बीते कई सालों से अपने कर्मचारियों को ऐसे उपहार दे रही है।

पीएम मोदी ने सौंंपी कार की चाबी। (फोटो सोर्स Express File Photo)

गुजरात के सूरत में हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया दीवाली पर अपने सैकड़ों कर्मचारियों को बंपर इनाम देने के चलते सुर्खियों में आ ही जाते हैं। इस बार भी पर सावजी ने कुछ ऐसा ही इंतजाम किया है। हरि कृष्णा एक्सापोर्ट्स फर्म अपने कर्मचारियों को कार का तोहफा दिया है। कर्मचारियों को कार की चाबी पीएम मोदी के हाथ से मिली है।

इस पर फर्म के मालिक सावजी ढोलकिया ने कहा, इस साल हमने 1600 कर्मचारियों को शॉर्टलिस्ट किया है जिनके काम की वजह से कंपनी की ग्रोथ में खासा इजाफा हुआ है। इसलिए हम उनके प्रोत्साहन के तौर पर यह कर रहे हैं। जो कर्मचारी कार लेना चाहते थे उन्हें कार मिलेगी और फिक्स डिपोजिट और फ्लैट मिलेंगे। यह एक कोशिश है जो उन्हें भविष्य में और बेहतर काम करने के लिए प्रोत्साहित करेगी है।

वहीं सूत्रों के अनुसार, कंपनी में काम कर रहे डॉयमंड पॉलिशर को मारूती सुजूकी की आल्टो और सिलेरियो कार दी जाएगी। सावजी ने इस पर कहा कि, कंपनी बीते चार साल से अपने कर्मचारियों को ऐसे उपहार दे रही है। कंपनी में काम कर रहे 4000 से 5500 कर्मचारियों को इस तरह दीवाली बोनस मिलेगा।

इतना ही नहीं कंपनी की दो महिला कर्मचारियों को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का भी मौका मिला। कंपनी की दो महिलाओं को मिलने वाली कार की चाभी पीएम मोदी के हाथ से ही दिलवाई गई। जिसका सीधा प्रसारण भी हुआ।

कंपनी के ढोलकिया ने बताया, कंपनी के योजना विभाग में काम कर रही काजल, जो दिव्यांग है और हीरलबेन बुधवार को दिल्ली के रवाना हो चुकी हैं। दोनों लड़कियों गुरुवार को पीएम मोदी से मिलेंगी। जहां दोनों को पीएम कार की चाभी सौंपेगे। कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि कर्मचारियों को 300 फ्लैट भी दिए जाएंगे। साथ ही इतनी ही संख्या में फ्लैट तैयार हो रहे हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 AIADMK 18 MLAs Disqualification Case Verdict: सभी विधायक रहेंगे अयोग्य- मद्रास HC का फैसला, जानें क्या रही राजनेताओं की राय
2 CBI Feud: आलोक वर्मा के घर के बाहर संदिग्ध समझ धरे गए थे 4 लोग, असल में निकले IB अधिकारी
3 आरएसएस से मुलाकात में शाह ने बताई SC/ST एक्ट पर ऑर्डिनेंस लाने की वजह, राम मंदिर पर दिया यह आश्वासन