सूखा प्रभावित कर्नाटक में सीएम सिद्धारमैया के आने से पहले सड़क धुलने पर खर्च किया 5000 लीटर पानी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सूखा प्रभावित कर्नाटक में सीएम सिद्धारमैया के आने से पहले सड़क धुलने पर खर्च किया 5000 लीटर पानी

जब सीएम से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मैं डिप्टी कमिश्नर से इस मामले को देखने के लिए कहूंगा।''

Author बगलकोट | April 19, 2016 9:29 PM
(ANI Photo)

महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्य सूखे की मार झेल रहे हैं। उधर, सूखा प्रभावित इलाके का दौरा करने के लिए आ रहे कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के पहुंचने से पहले सड़कों की धूल खत्म करने के लिए पांच हजार लीटर पानी इस्तेमाल करने का मामला सामने आया है। सीएम जिले के बिलागी में आयोजित एक कार्यक्रम में आने वाले थे। उनके पहुंचने से पहले दो वॉटर टैंकों के जरिए सड़कों को धुला गया, ताकि धूल को खत्म किया जा सके।

बता दें कि सिद्धारमैया राज्य के सूखा प्रभावित इलाकों के दौरे पर हैं। इसी क्रम में उन्हें बिलागी तालुका के बादागांदी गांव जाना था। घटना सोमवार की है। जब सीएम से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”मैं डिप्टी कमिश्नर से इस मामले को देखने के लिए कहूंगा।” स्थानीय विधायक जेटी पाटिल ने कहा कि बिलागी में पीने के पानी की कोई समस्या नहीं है। उधर, इस मामले को लेकर बीजेपी ने राज्य सरकार पर निशाना साधा। राज्य बीजेपी प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि राज्य पानी की कमी और सूखे की समस्या से त्रस्त है।

लातूर में सेल्फी खींचकर विवादों में पंकजा मुंडे, नेताओं से लेकर सोशल मीडिया तक के निशाने पर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App