ताज़ा खबर
 

कंडोम की गिनती बताने वाले BJP MLA ने अब कहा- दिल्‍ली में 50% रेप JNU के छात्र करते हैं

ज्ञानदेव आहुजा ने बयान के समर्थन में दिल्‍ली महिला आयोग की रिपोर्ट का हवाला दिया।

gyandev ahuja, jnu, jnu condoms, jnu rapes, rapes in jnu, bjp mla on jnu, gyandev ahuja on jnu, jnu anti-nationalराजस्‍थान में अलवर जिले के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा।

जेएनयू में रोजाना 3000 कंडोम मिलने का बयान देने वाले भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहुजा ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। आहुजा ने कहा कि दिल्‍ली में 50 प्रतिशत रेप और छेड़छाड़ के अपराध जेएनयू के छात्र करते हैं। एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए उन्‍होंने यह बयान दिया। आहुजा ने बयान के समर्थन में दिल्‍ली महिला आयोग की रिपोर्ट का हवाला दिया।

इससे पहले आहुजा ने कहा था कि जेएनयू में रोजाना सिगरेट के 10,000 और बीड़ी के 4,000 जले हुए टुकड़े मिलते हैं। हड्डियों के छोटे-बड़े 50,000 टुकड़े, चिप्स-नमकीन के 2,000 पैकेट और 3,000 इस्तेमाल किए हुए कंडोम। वहां वे हमारी बहनों और बेटियों के साथ गलत करते हैं। वहां गर्भनिरोध के इस्तेमाल किए हुए 500 इंजेक्शन भी मिले हैं। उनके इस बयान का मजाक उड़ा था। इस बारे में उन्‍होंने कहा, ‘लोगों ने बिना परिस्थिति जाने मेरी पढ़ाई का मजाक उड़ाया। मैंने सूत्र से मिली जानकारी के आधार पर यह बात कही थी।’

Read AlsoJNU में कंडोम-शराब की बोतलों की संख्‍या बताने वाले बीजेपी विधायक बयान पर कायम

अलवर के रामगढ़ असेंबली सीट से चुने गए ज्ञानदेव अपने छात्र जीवन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के भी सदस्‍य रह चुके हैं। एक अक्‍टूबर 1950 को राजस्‍थान के ब्‍यावर शहर में जन्‍मे आहुजा 12वीं तक पढ़े हैं। पूर्व में वे पत्रकार भी रह चुके हैं। फिलहाल बंद हो चुके साप्‍ता‍हिक ‘मत सम्‍मत’ के वे मैनेजिंग एडिटर रहे हैं।

Read Also: JNU में 3000 कंडोम मिलने का दावा करने वाले BJP MLA की फजीहत, लोग बोले- इन्‍हें बनाओ HRD मंत्री

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शहीद हनमनथप्‍पा की पत्‍नी बोलीं- इकलौती बेटी को भी बनाऊंगी फौजी, देश विरोधी हरकतों से दूर रहें युवा
2 BJP सांसद उदित राज ने भी महिषासुर को शहीद माना, स्‍मृति ईरानी ने जताई थी आपत्ति
3 प्रभु ने पूरी नहीं की अलग महिला कोच की आस
ये पढ़ा क्या?
X