ताज़ा खबर
 

जम्मू और कश्मीर: पुंछ में नियंत्रण रेखा के पास सुरक्षा बलों ने किए पांच बम बरामद

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को बम को खेलने की चीज समझ कर उससे खेल रहे दो बच्चे घायल हो गए। इन बच्चों की पहचान ताहिर (11) और वसीम (8) के तौर पर हुई है। इस हादसे के मद्देनजर सुरक्षा बलों ने अभियान शुरू कर इलाके को खाली करवाया था।

Author जम्मू | February 29, 2016 7:09 PM
सुरक्षा बलों ने पुंछ जिले के पास नियंत्रण रेखा पर पांच बम बरामद करने के बाद उसे निष्क्रिय कर एक बड़ी हादसे को टाल दिया। (representative picture)

सुरक्षा बलों ने पुंछ जिले के पास नियंत्रण रेखा पर पांच बम बरामद करने के बाद उसे निष्क्रिय कर एक बड़े हादसे को टाल दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले के मंडी इलाके में नियंत्रण रेखा के पास आजमाबाद गांव में रविवार को बम बरामद किए गए थे। अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को बम को खेल की चीज समझ कर उससे खेल रहे दो बच्चे घायल हो गए। इन बच्चों की पहचान ताहिर (11) और वसीम (8) के तौर पर हुई है। इस हादसे के मद्देनजर सुरक्षा बलों ने अभियान शुरू कर इलाके को खाली करवाया था। रविवार को पांच बम बरामद होने के बाद बम निरोधक दस्ता उन्हें एक सुरक्षित स्थान पर ले गया था जहां उन्होंने उसे निष्क्रिय किया। अधिकारी ने कहा, ‘‘बम बरामद होने से एक बड़ा हादसा टल गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App