ताज़ा खबर
 

तमिलनाडुः कोयंबटूर में मंदिरों के नजदीक कच्चा मांस रखने का आरोप, इंजीनियर गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सुल्लिवन मार्ग पर स्थित वेणुगोपाल स्वामी और श्री राघवेंद्र मंदिरों के बाहर मांस पड़ा देखा। इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

Tamil Nadu, raw meatशहर की सुलिवन स्ट्रीट में शुक्रवार सुबह दो मंदिरों के दरवाजे पर मांस मिलने से हड़कम्प मच गया।

तमिलनाडु के कोयंबटूर में दो मंदिरों के बाहर कच्चा मांस रखने के आरोप में एक 48 वर्षीय इंजीनियर शख्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि मांस रखने वाले शख्स का किसी धार्मिक या राजनीतिक संगठन से कोई संबंध नहीं है। यह शख्स पारिवारिक कलह के चलते तनाव में था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शख्स को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

मंदिर के पास मांस रखे जाने के बाद से  शुक्रवार आसपास के इलाके में तनाव फैल गया था। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सुल्लिवन मार्ग पर स्थित वेणुगोपाल स्वामी और श्री राघवेंद्र मंदिरों के बाहर मांस पड़ा देखा।  इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बड़ी तादाद में पुलिस बलों को इलाके में तैनात किया गया है। शुक्रवार को घटना सामने आने के बाद  विभिन्न हिंदू संगठनों के नेता भी मौके पर पहुंचे और दोषियों को पकड़े जाने की मांग कर रहे थे। इस घटना की निंदा करते हुए भारतीय जनता पार्टी की तमिलनाडु इकाई की महासचिव वी श्रीनिवासन ने दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई किये जाने की मांग की।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘यह पता चला है कि दोपहिया वाहन पर सवार लोग आये और उन्होंने वेणुगोपाल स्वामी तथा श्री राघवेंद्र स्वामी मंदिर के परिसर के भीतर सुअर के मांस का टुकड़ा फेंका, पुलिस तत्काल कार्रवाई करे ।’’  पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए और 295 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अनुच्छेद 370 हटाया, कोरोना कंट्रोल किया’, अमित शाह के मंत्रालय ने बखान कीं सालभर की उपलब्धियां, पर CAA पर साध ली चुप्पी
2 बीच सफर में पायलट निकला कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली से मॉस्को जा रही एअर इंडिया की फ्लाइट आधे रास्ते से लौटी
3 ‘जय श्री राम नहीं बोला तो ले लूंगा जान’, तीन किशोरों को धमकाने पर बजरंग दल नेता पर FIR