ताज़ा खबर
 

40,000 फॉलोवर्स वाला TikTok स्टार निकला लुटेरा, सड़क पर डांस करते-करते उड़ा लेता था मोबाइल, पुलिस ने दबोचा

पुलिस की गिरफ्त में आए शाहरुख खान के अलावा प्रमोद, अजय और भी साहिल हैं। ये सभी बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं।

टिक टॉक हीरो शाहरुख एक लूटगैंग का सरगना है।

सोशल मीडिया की चमक धमक और इस प्लेटफॉर्म के जरिए लोकप्रियता हासिल करने वालों की कहानी हर कोई नहीं जानता। सोशल मीडिया पर हो सकता है कि आदमी अपनी पहचान छिपाकर अपने बारे में सही जानकारियां जाहिर नहीं कर रहा हो। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां 40 हजार फॉलोवर्स वाला एक TikTok स्टार असल जिंदगी में लुटेरा निकला। यही नहीं वह सड़क पर डांस करते-करते लोगों के फोन उड़ा लेता था। पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में एक टिक टॉक (Tik Tok) स्टार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम शाहरुख खान है।

उसके साथ पुलिस ने तीन और लोगों को भी पकड़ा है। बताया जा रहा है कि लूट को अंजाम देने में यह लोग उसकी मदद करते थे। शाहरूख के बारे में गिरफ्तारी के बाद पता चला कि उसके 40 हजार फॉलोवर्स हैं। पुलिस के मुताबिक शाहरुख तीन महीने पहले सऊदी अरब में ड्राइविंग का काम करता था। वहां से आने के बाद उसने कुछ लड़कों के साथ गैंग बना लिया और मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने लगा।

पुलिस की गिरफ्त में आए अन्य शख्स का नाम प्रमोद, अजय और साहिल हैं। ये सभी बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से लूट के पांच मोबाइल, 3200 रुपए समेत एक घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद किया है।

Next Stories
1 पैनलिस्ट बोले, कश्मीर में हालात बिगड़ रहे हैं, सरकार ने पेट्रोल छिड़क दिया तो झल्ला उठे एंकर- आपको कैसे पता?
2 RTI का हाल: फोटोकॉपी की फीस लेने के बाद भी BEL ने नहीं दिया EVM और VVPAT का डेटा
3 पाकिस्तान दौरे के बाद नई दिल्ली आना चाहते थे चीनी विदेश मंत्री, भारत ने कर दिया मना
ये पढ़ा क्या?
X