ताज़ा खबर
 

गोरखपुर के BRD मेडिकल कालेज में फिर से हुआ हादसा, 48 घंटे में 36 बच्चों की मौत

जदयू नेता और सांसद शरद यादव ने भी इस हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है।

Author Updated: August 29, 2017 8:31 PM
गोरखपुर मेडिकल कॉलेज। फाइल फोटो (PTI)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जिले गोरखपुर के बाबा राघव दास (बीआरडी) मेडिकल कॉलेज में एक और बड़ा लापरवाही का मामला सामने आया है। CNNNews18 के मुताबिक, पिछले 48 घंटों के दौरान 36 मासूम बच्चों की मौत हो गई है। हालांकि, न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, सिर्फ सात बच्चों की मौत हुई है। अभी बच्चों की मौत के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। गौरतलब है कि इस महीने की शुरूआत में गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कालेज में 48 घंटे में 60 से अधिक बच्चों की मौत हो गई थी। उस मामले में आज(मंगलवार) ही बीआरडी कॉलेज के तत्कालीन प्रिंसिपल डॉक्टर राजीव मिश्रा और उनकी पत्नी डॉ. पूर्णिमा शुक्ला को यूपी STF ने गिरफ्तार किया है। हालांकि, एसटीएफ के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि इन दोनों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया है।

गोरखपुर के उसी अस्पताल में एक बार फिर से बच्चों की मौत से लोगों का गुस्सा फूटने लगा है। सोसळ मीडिया पर इस खबर पर लोग अपनी तीखी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जदयू नेता और सांसद शरद यादव ने भी इस खबर पर ट्वीट किया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इस मुद्दे को लेकर नाराज हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बोले-बर्दाश्त नहीं करूंगा
2 हनुमान मंदिर का लाउडस्पीकर उठाकर ले गए थे चोर, तो मुस्लिमों यह कदम उठाकर पेश की मिसाल
3 डेरा पर‍िसर में स‍िनेमा हॉल और शूटिंग के ल‍िए फ‍िल्‍म सेट भी बनवा रखा है राम रहीम ने
जस्‍ट नाउ
X