ताज़ा खबर
 

शोपियां: आतंकवादियों ने तीन पुलिसवालों की गोली मारकर हत्‍या कर दी, हथियार भी ले गए

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक अल्पसंख्यक चौकी की निगरानी करने वाले तीन पुलिस र्किमयों की मंगलवार को गोली मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी।

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक अल्पसंख्यक चौकी की निगरानी करने वाले तीन पुलिस र्किमयों की मंगलवार को गोली मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि जैनपोरा में यह घटना उस समय हुई जब आतंकवादी एक गार्ड कक्ष में घुसे। तब चार पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे। मृतकों की पहचान अब्दुल मजीद, मंजूर अहमद और मोहम्मद अमीन के रूप में की गई है। अधिकारी ने बताया कि चौथे पुलिसकर्मी को एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। उन्होंने बताया कि आतंकवादी पुलिसर्किमयों के हथियार भी अपने साथ ले गये। उन्होंने बताया कि अल्पसंख्यक समुदाय के सभी लोग सुरक्षित हैं।

इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा(एलओसी) के पास पाकिस्तानी गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल(बीएसएफ) के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना सुंदरबनी सेक्टर में हुई। एक अधिकारी ने कहा, “पाकिस्तान बलों ने एलओसी की दो अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया, जिसमें बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया। पाकिस्तानी सेना ने गुरुवार को उरी सेक्टर में एलओसी के पास भी संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।

6 दिसंबर को कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा(एलओसी) के पास पाकिस्तानी सेना की ओर से बिना उकसावे वाली गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया। पाकिस्तानियों ने स्वचालित हथियारों और मोर्टार का प्रयोग किया। पाकिस्तानी गोलाबारी में कामालकोटे क्षेत्र में एक नागरिक का घर क्षतिग्रस्त हो गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kerala Sthree Sakthi Lottery SS-135 Today Results Updates: कई लोग हुए मालामाल, यहां देखें पूरी रिजल्ट
2 एक और हाई प्रोफाइल इस्‍तीफा, पीएम के आर्थ‍ि‍क सलाहकार पर‍िषद सदस्‍य सुरजीत भल्ला ने छोड़ा पद
3 Indian Railways: राजधानी-शताब्दी ट्रेनों में अब नहीं लगेंगे झटके, यह हो रहे बदलाव
ये पढ़ा क्या ?
X