ताज़ा खबर
 

त्राल मुठभेड़ में हिजबुल कमांडर हमाद खान समेत 2 आतंकी ढेर

त्राल में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद रविवार सुबह सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।

इस मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर हो गए हैं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए हैं। दरअसल, त्राल में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद रविवार सुबह सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। सेना को देखकर आतंकी घबरा गए और उन्होंने उनपर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला और 2 आतंकियों को ढेर कर दिया।

बताया जा रहा है कि त्राल के गुलशनपोरा इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर सुरक्षा बलों को मिली थी। इसके बाद पुलिस ने रविवार की सुबह यहां सर्च ऑपरेशन चलाया। इसी दौरान इस इलाके में छिपे आतंकियों ने पुलिस पर फायरिंग की। सुरक्षा बलों के जवाबी कार्रवाई में प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के टॉप कमांडर हमाद खान के मारे जाने की भी खबर है। यह भी खबर है कि तीन अन्य आतंकवादी इस जिले में फंस गए हैं। सुरक्षा बल अभी भी इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

इससे पहले बीते शनिवार को ही पुलिस ने दक्षिण कश्मीर में दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके साथ एक डीएसपी रैंक के अधिकारी को पकड़ा था। पकड़े गए आतंकवादियों में टॉप हिजबुल आतंकवादी नावेद बाबू भी शामिल है। आतंकी नावेद शोपियां में ट्रक चालक की हत्या में भी शामिल था और उसने पूर्व में सुरक्षा बलों पर हमले भी किये थे। इन तीनों को पुलिस ने मारूती कार से घूमते वक्त बरामद किया। इनके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं।

Next Stories
1 मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपी BJP विधायक का ऐलान- पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों को बसाएंगे, दी 5 हजार की आर्थिक मदद
2 PM मोदी बोले- कोलकाता पोर्ट अब श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नाम से जाना जाएगा, CAA को लेकर PM मोदी ने ममता बनर्जी पर यूं कसा तंज
3 Delhi Elections 2020 से पहले दो दर्जन से अधिक IS आतंकियों के टारगेट पर RSS और हिंदू संगठनों के नेता!
ये  पढ़ा क्या?
X