ताज़ा खबर
 

किश्तवाड़ में एसपीओ की हत्या करने वाले आतंकवादियों को पुलिस ने मार गिराया

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक किश्तवाड़ में और दक्षिण कश्मीर के शोपियां में दो आतंकवादियों के मारे जाने के बाद ऑपरेशन सामप्त हुआ। इसमें कुल चार आतंकवादी मार गिराए गए हैं। मारे गए आतंकवादी के पास से चार हथियार भी बरामद किए गए हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: April 17, 2020 7:23 PM
जम्मू कश्मीर में दो आतंकवादियों को शुक्रवार को हुई मुठभेड़ में मार गिराया गया।(फोटो-ANI)

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में इस हफ्ते एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की हत्या और उनके एक साथी को गंभीर रूप से घायल करने वाले दो आतंकवादियों को शुक्रवार को हुई मुठभेड़ में मार गिराया गया। जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में दोनों आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया।

सोमवार को तंदर गांव में आतंकवादियों ने एसपीओ पर कुल्हाड़ी से हमला किया था और जंगल में भाग गए थे। उसी समय से उनकी तलाश में लगी पुलिस को शुक्रवार को सफलता प्राप्त हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल को भेजा गया और मुठभेड़ शुरू हो गई।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक किश्तवाड़ में और दक्षिण कश्मीर के शोपियां में दो आतंकवादियों के मारे जाने के बाद ऑपरेशन सामप्त हुआ। इसमें कुल चार आतंकवादी मार गिराए गए हैं। मारे गए आतंकवादी के पास से चार हथियार भी बरामद किए गए हैं।

हमलावर आतंकवादियों की पहचान आशिक हुसैन और बशरत हुसैन नामक स्थानीय निवासियों के रूप में की गई थी। आशिक हुसैन पर बलात्कार का आरोपी था जो तीन हफ्ते पहले किश्तवाड़ की सेंट्रल जेल से जमानत पर बाहर आया था। किश्तवाड़ में इस साल यह पहला आतंकी हमला था।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना संकटः अब महाराष्ट्र में किराएदारों को राहत! 3 माह तक टला किराया; न चुका पाने पर मकानमालिक नहीं खाली करा सकेंगे कमरा
2 जायरा वसीम नहीं हूं, जो किसी से डरने वाली- जमातियों पर बयान दें घिरीं बबीता फोगाट का ट्रोल्स को कड़ा जवाब
3 सरकार ने लॉकडाउन के दौरान दी कुछ नई छूट, ग्रामीण क्षेत्रों में निर्माण कार्यो की इजाजत