ताज़ा खबर
 

52 साल के शख्‍स की हैवान‍ियत: लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंसा, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

बहरहाल अब इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उसके खिलाफ पुख्ता सबूत जुटा रही है ताकि उसे उसके सही अंजाम तक पहुंचाया जा सके।

2 दिन बाद पीड़िता ने अपने भाई को हैवानियत की यह पूरी दास्तान बताई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

महाराष्ट्र के नागपुर में 52 साल के एक शख्स ने लड़की के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। इस शख्स ने लड़की को ऐसी यातनाएं दी जिसे सुनकर आप सिहर उठेंगे। जानकारी के मुताबिक 19 साल की यह लड़की अपने भाई और अपनी एक महिला मित्र के साथ यहां किराये के मकान में रहती थी। बीते 21 जनवरी को लड़की का भाई और उसकी दोस्त किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे।

लड़की को घर में अकेला पाकर 52 साल का योगीलाल रहंगडाले लड़की के घर में घुस गया। योगीलाल ने मौके का फायदा उठाकर लड़की से बलात्कार करने की कोशिश की। जब लड़की ने योगीलाल का विरोध किया तो उसने लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। मुंह में कपड़ा ठूसे जाने की वजह से लड़की बेहोश हो गई।

बेहोशी की हालत में ही लड़की के साथ रेप किया गया। इतना ही नहीं हैवान योगीलाल ने लड़की के प्राइवेट पार्ट में रॉड दिया। अच्छी बात यह रही कि इतनी हैवानियत किये जाने के बाद भी यह लड़की जिंदा बच गई ताकि अपने साथ हैवानियत करने वाले को सलाखों के पीछे तक पहुंचा सके।

घटना के 2 दिनों बाद लड़की ने यह पूरी दास्तान अपने भाई को सुनाई। लड़की की बात सुनकर उसके भाई के होश उड़ गए। इस मामले में तुरंत थाने में केस दर्ज कराया गया। जहां पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए योगीलाल रहंगडाले को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि योगीलाल रहंगडाले एक मिल में सुपरवाइजर के तौर पर काम करता है और इसी मिल में यह पीड़ित लड़की बतौर मजदूर काम करती है।

योगी लाल ने 21 जनवरी को रात के वक्त लड़की के साथ यह हैवानियत की है। बहरहाल अब इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उसके खिलाफ पुख्ता सबूत जुटा रही है ताकि उसे उसके सही अंजाम तक पहुंचाया जा सके।

आपको बात दें कि साल 2012 में दिल्ली में एक ऐसी वीभत्स घटना हुई थी। जहां एक लड़की के साथ गैंगरेप कर उसके साथ भी हैवानियत की गई थी। बाद में इस लड़की की अस्पताल में मौत हो गई थी। अब अदालत ने इस गैंगरेप के 4 दोषियों को 1 फरवरी को फासी की सजा मुकर्रर की है।

Next Stories
1 JNU छात्र शरजील इमाम बिहार से अरेस्ट, देशद्रोह के आरोप में ऐक्शन; नॉर्थ ईस्ट को भारत से ‘काटने’ की कही थी बात
2 Delhi Election 2020: 8 तारीख को कमल पर बटन दबाने से ही गद्दार मरेंगे: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह; देखें VIDEO
3 ‘एक तरफ आप 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था की बात कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ….’ एयर इंडिया को बेचने की सरकार की मंशा पर शिवसेना ने कसा तंज
ये पढ़ा क्या?
X