ताज़ा खबर
 

लड़की को घूरने की यह कैसी सजा, साथियों ने कर दी हत्या

एक लड़की को घूरने पर 13 वर्षीय एक छात्र की स्कूल परिसर में कथित रूप से उसी के एक साथी छात्र ने हत्या कर दी। घटना महाराष्‍ट्र के अहमदनगर जिले की है।
Author July 9, 2015 10:54 am
लड़की को घूरने पर 13 साल के छात्र को साथियों ने स्‍कूल में ही मार डाला

एक लड़की को घूरने पर 13 वर्षीय एक छात्र की स्कूल परिसर में कथित रूप से उसी के एक साथी छात्र ने हत्या कर दी। घटना महाराष्‍ट्र के अहमदनगर जिले की है।

पुलिस ने बताया कि मृतक किरन गोरक्ष सोनवाणे राजपुर संगमनेर तहसील के नूतन स्कूल का सातवीं कक्षा का छात्र था। स्कूल का संचालन प्रगतिक शिक्षण संस्था द्वारा किया जाता है।

संगमनेर शहर के पुलिस थाना अधिकारी ने बताया कि किरण का सर पहले स्कूल की बेंच पर और फिर स्कूल के पेड़ में मारा गया। ऐसा करने के पीछे कारण यह बताया जा रहा है कि वह स्कूल में एक लड़की को घूरा करता था।

पुलिस ने बताया कि घटना 26 जून की है। मारपीट के बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां एक जुलाई को गंभीर चोटों के चलते उसकी मौत हो गई। वहीं मंगलवार को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

इसी बीच, मृतक की मां ने आरोप लगाया है कि उनके पुत्र को दुश्मनी के चलते मौत के घाट उतारा गया है। उन्होंने इस बात से भी इंकार किया कि उनका पुत्र किसी लड़की को घूरा करता था।

महाराष्ट्र में पिछले कुछ दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है जब स्कूल परिसर में कोई छात्र इस तरह से मारा गया। इससे पहले एक जुलाई को उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव जिले में पांचवी कक्षा के एक छात्र की स्कूल परिसर में अन्य छात्रों से हाथापाई के दौरान मौत हो गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.