ताज़ा खबर
 

जाह्नवी कपूर फिटनेस टिप्सः दो गिलास पानी के साथ होती है दिन की शुरुआत, योगा, स्विमिंग और जॉगिंग से रखती हैं खुद को फिट

जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म धड़क को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। 21 साल की जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं।

जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म धड़क को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं।

जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म धड़क को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। 21 साल की जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। एक्सरसाइज से लेकर डाइट प्लान तक वह बड़े ही अनुशासित ढंग से फॉलो करती हैं। इसका असर उनके चेहरे और उनकी फिटनेस पर दिखता है। अगर आप भी उनकी तरह खूबसूरती और फिटनेस चाहती हैं तो आपको ये फिटनेस प्लान फॉलो करने चाहिए।

1. जाह्नवी वर्कआउट के लिए नियमित जिम जाती हैं। जिम में वह कार्डियो और वेटलिफ्टिंग एक्सरसाइज करती हैं। इसके अलावा वह घर पर भी जॉगिंग, स्विमिंग, योगा और जंपिंग जैसे एक्सरसाइज करती हैं। ये एक्सरसाइज उन्हें फिट और हेल्दी रखते हैं।

2. आप जो कुछ भी खाते हैं उसका असर आपके चेहरे पर दिखता है। इसलिए जाह्नवी अपनी डाइट को लेकर भी काफी सतर्क हैं। वह एक अनुशासित डाइट प्लान फॉलो करती हैं। हर सुबह वह दो गिलास पानी के साथ दिन की शुरुआत करती हैं। इसके बाद ब्रेकफास्ट करती हैं जिसमें पीनट बटर के साथ ब्रेड या फिर दूध और एग व्हाइट के साथ ओट्स शामिल होता है।

3. लंच में जाह्नवी सलाद, ब्राउन राइस, चिकन सैंडविच और फल का सेवन करती हैं। वहीं डिनर में वह वेजिटेबल सूप, दाल और अलग-अलग सब्जियों का सलाद खाती हैं। जाह्नवी ज्यादा शुगर प्रोडक्ट्स के सेवन से परहेज करती हैं। साथ ही उनकी डाइट में पर्याप्त मात्रा में फल और सब्जियां शामिल होती हैं।

4. अपने चेहरे का ग्लो बरकरार रखने के लिए जाह्नवी सोने से पहले अपनी त्वचा पर मॉइश्चराइजर लगाती हैं। साथ ही अपनी स्किन टाइप के अनुसार फेसवाश का का भी इस्तेमाल करती हैं।

5. जाह्नवी कपूर के फिटनेस टिप्स

  • हर रोज कम से कम 10 गिलास पानी पिएं।
  • शुगर प्रोडक्ट्स और जंक फूड्स के सेवन से परहेज करें।
  • वर्कआउट कभी स्किप न करें।
  • हर रोज समय निकालकर थोड़ा टहलने की कोशिश करें।

View this post on Instagram

bit.ly/DhadakTrailerInvite

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App