एक्ट्रेस होते हुए भी पॉपुलैरिटी के मामले में जेठानी नीता अंबानी से क्यों पीछे रह गईं टीना अंबानी, जानिये वजह

नीता अंबानी और टीना अंबानी के बॉलीवुड सेलेब्स के संबंधों में जमीन-आसमान का फर्क है। नीता अंबानी के घर के हर समारोह में बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज आते हैं। वहीं, टीना अंबानी को ज्यादा घुलना-मिलना पसंद नहीं है। टीना पार्टीज से ज्यादातर दूर ही रहती हैं, वह काफी रिजर्व्ड नेचर की हैं।

nita ambani, tina ambani, ambani family
एक्ट्रेस होते हुए भी पॉपुलैरिटी के मामले में जेठानी नीता अंबानी से क्यों पीछे रह गईं टीना अंबानी (फोटो क्रेडिट- टीना अंबानी इंस्टाग्राम/ इंडियन एक्सप्रेस)

भारत का सबसे अमीर अंबानी परिवार अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल और महंगे शौकों को लेकर अक्सर खबरों में छाया रहता है। अंबानी परिवार के दोनों बेटे मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। जहां मुकेश अंबानी लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं, उनका नाम दुनिया के टॉप-10 बिजनेसमैन में शुमार है। वहीं, छोटे बेटे अनिल अंबानी फिलहाल कर्ज तले दबे हुए हैं, हालांकि, उससे उबरने की वह पूरी कोशिश कर रहे हैं।

अंबानी परिवार के बड़े बेटे मुकेश अपने करियर में छोटे भाई अनिल से ज्यादा सफल हैं और यही फर्क परिवार की दोनों बहुओं यानी नीता अंबानी और टीना अंबानी में भी साफ देखा जा सकता है। साल 2002 में पिता धीरूभाई अंबानी के निधन के बाद मुकेश और अनिल अंबानी का परिवार अलग हो गया था, हालांकि, खास मौकों पर पूरा अंबानी परिवार साथ ही देखा जाता है। हालांकि, नीता अंबानी जितना सुर्खियों में रहती हैं, टीना उतना ही ग्लैमरस दुनिया से नदारद हैं।

अंबानी परिवार के फंक्शन और समारोह में भी टीना अंबानी कहीं गुम-सी दिखाई देती हैं, तो वहीं, नीता अंबानी हर फंक्शन की शोस्टॉपर बनीं नजर आती हैं। बता दें, मध्यमवर्गीय परिवार से संबंध रखने वाली नीता अंबानी जहां शादी से पहले एक स्कूल टीचर हुआ करती थीं, वहीं टीना अंबानी एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड में वह कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 80 के दशक में टीना की गिनती फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेसिज में हुआ करती थी, हालांकि, वक्त के साथ-साथ उनका ग्लमैर कहीं खो गया है।

नीता अंबानी आज अपना खूबसूरती और स्टाइल को लेकर काफी मशहूर हैं। आज फिल्म इंस्डस्ट्री से ताल्लुक रखने वाली टीना से ज्यादा उनकी जेठानी नीता अंबानी पॉपुलर हैं।

नीता अंबानी के घर सेलेब्स का लगा रहता है तांता: नीता अंबानी और टीना अंबानी के बॉलीवुड सेलेब्स के संबंधों में जमीन-आसमान का फर्क है। नीता अंबानी के घर के हर समारोह में बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज आते हैं। वहीं, टीना अंबानी को ज्यादा घुलना-मिलना पसंद नहीं है। टीना पार्टीज से ज्यादातर दूर ही रहती हैं, वह काफी रिजर्व्ड नेचर की हैं।

उम्र के साथ टीना का ग्लैमर पड़ा फीका: नीता अंबानी अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हैं। 57 साल की उम्र में भी वह काफी स्टाइलिश नजर आती हैं। उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं, वहीं, उम्र के साथ टीना का ग्लैमर फीका पड़ चुका है। इसी कारण वह मीडिया से ज्यादा दूर ही रहती हैं।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट