जब दिलीप जोशी के दोस्तों के साथ फोटो खिंचवाने से मुनमुन दत्ता ने कर दिया था इंकार, दोनों के बीच बातचीत हो गई थी बंद

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से पहले दिलीप जोशी और एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता साल 2004 में प्रसारित हुए शो ‘हम सब बाराती’ में एक-साथ नजर आए थे।

taarak mehta ka ooltah chashmah, lifestyle, lifestyle news
'तारक मेहता' शो में जेठालाल अक्सर बबीताजी के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। शो का हर किरदार अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से लोगों को खूब गुदगुदाता है। लेकिन इनके बीच शो में जेठालाल और बबीताजी की केमेस्ट्री खूब पसंद की जाती है। यूं तो शो में जेठालाल अक्सर बबीताजी से फ्लर्ट करते नजर आते हैं। यह दोनों असल जिंदगी में भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। लेकिन एक समय ऐसा था दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता के बीच बातचीत पूरी तरह से बंद हो गई थी।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के सेट पर दिलीप जोशी के कुछ दोस्त उनसे मिलने आए थे। वह मुनमुन के भी फैन थे और उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे। लेकिन जब दिलीप जोशी एक्ट्रेस के पास अपने दोस्तों के साथ फोटो खिंचवाने की बात लेकर पहुंचे तो मुनमुन ने यह कहकर उन्हें मना कर दिया कि उनका मूड खराब है।

मुनमुन की यह बात दिलीप जोशी को बुरी लग गई। इसके बाद दोनों के बीच कुछ समय के लिए बातचीत पूरी तरह से बंद हो गई थी। हालांकि दोनों की सुलह होने में थोड़ा वक्त लगा।

पहले भी एक-साथ काम कर चुके हैं दिलीप जोश और मुनमुन दत्ता: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से पहले दिलीप जोशी और एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता साल 2004 में प्रसारित हुए शो ‘हम सब बाराती’ में एक-साथ नजर आए थे। उस दौरान यह शो काफी हिट हुआ था। ‘तारक मेहता’ के लिए भी दिलीप जोशी ने ही मेकर्स को मुनमुन दत्ता का नाम सुझाया था।

एक दिन की इतनी फीस लेती हैं मुनमुन दत्ता: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बबीताजी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता एक दिन की शूटिंग के 35-50 हजार रुपये फीस लेती हैं। वहीं दिलीप जोशी एक एपिसोड के करीब 1.5 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

एक्टर दिलीप जोशी ने साल 1998 में टीवी की दुनिया में ‘सीआईडी’ शो से कदम रखा था। इससे पहले वह कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की डेब्यू फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से की थी। वहीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने ‘हम सब बाराती’ शो से एक्टिंग में डेब्यू किया था।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट