ताज़ा खबर
 

जब मुकेश अंबानी ने छोटे भाई अनिल का सीक्रेट कर दिया था टीना के सामने बयां, बहनों को करना पड़ा था बीच-बचाव

Mukesh Ambani Family: विदेश में पढ़ाई के दौरान ही अनिल अंबानी ने पहली बार किसी शादी में टीना को काली साड़ी में देखा था और अपना दिल हार बैठे थे

मुकेश अंबानी ने टीना के सामने जो बात बताई उससे वो बेहद हैरान रह गईं

Anil Ambani Tina Ambani: दुनिया के सबसे अमीर शख्सियतों की सूची में शुमार मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल की शादी टीना अंबानी से हुई है। बता दें कि अंबानी परिवार की छोटी बहू टीना अंबानी अपने समय की बेहतरीन बॉलीवुड अदाकारा रह चुकी हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विदेश में पढ़ाई के दौरान ही अनिल अंबानी ने पहली बार किसी शादी में टीना को काली साड़ी में देखा था और अपना दिल हार बैठे थे। लेकिन धीरूभाई को टीना के फिल्मी लाइन से जुड़ाव पसंद नहीं था। हालांकि, सभी बाधाओं को पार कर इस प्रेमी जोड़ी ने अपने प्यार को मंजिल तक पहुंचाया।

बताया जाता है कि अनिल से मुलाकात के वक्त टीना का करियर बेहद अच्छा था, लेकिन अंबानी परिवार से रिश्ता जोड़ने के लिए उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। हालांकि, इससे भी बात नहीं बनी और अपने पैरेंट्स के फैसले को मानते हुए अनिल और टीना ने हार मान ली। फिर टीना अमेरिका चली गईं।

करीब चार साल तक दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई। सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous With Simi Garewal में अनिल ने बताया था कि एक दिन टीवी पर लॉस एंजिलिस में आए बड़े भूकंप की खबर सुनकर वो खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने टीना को फोन लगाकर हाल पूछा। कुछ समय बाद ही अनिल और टीना ने शादी के लिए अपने माता-पिता को मना लिया था।

प्रपोज करने से पहले ही बिगाड़ दिया माहौल: साल 1991 के फरवरी महीने में शादी के बंधन में बंधे अनिल अंबानी टीना को इससे पहले अपने माता-पिता से मिलवाने के लिए घर लेकर आए। बताया जाता है कि उस समय टीना को इस बात की जरा भी खबर नहीं थी कि अनिल उनसे शादी के लिए हाथ मांगने वाले थे।

सिमी के इंटरव्यू में अनिल ने खुलासा किया कि प्रपोज करने से पहले वो कमरे से कुछ देर के लिए जैसे ही बाहर गए तभी मुकेश अंबानी ने टीना से पूछा कि 3 दिन बाद तुम्हारी सगाई है तो तुम्हें कैसा लग रहा है। वो आगे बताते हैं कि बड़े भाई की ये बात सुनकर टीना अचरज में पड़ गईं। हालांकि, बाद में उनकी बहनों ने मामला संभालते हुए कहा था कि मुकेश केवल मजाक कर रहे हैं।

Next Stories
1 इतनी बड़ी पार्टी होती तो BJP वालों के होश ठिकाने लगा देता- अखिलेश यादव पर पप्पू यादव का तंज़
2 सरकार हथियाना चाहता है का नीतीशवा?-जब तमतमा कर बोले थे लालू, छिप कर रैली में पहुंचे थे नीतीश
3 रील लाइफ ही नहीं, असल जिंदगी में भी रिश्तेदार हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ये सितारे, जानिये
ये पढ़ा क्या?
X