मां से झगड़ा करने के बाद बीच-बचाव के लिए पिता मुकेश अंबानी को फोन करती हैं ईशा, इंटरव्यू में किया था खुलासा

 शुरुआत से ही नीता अंबानी ने अपने तीनों बच्चों के लिए सख्त नियम बना रखे हैं। कभी-कभी मां के इन नियमों को लेकर ईशा का नीता के साथ झगड़ा हो जाता है।

नीता अंबानी ने बताया था कि आनंद शादी के बाद अकसर ईशा को मेरा नाम लेकर चिढ़ाते रहते हैं।

देश के टॉप-10 उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी और उनका परिवार अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहता है। हालांकि, इतने व्यस्त होने के बावजूद भी परिवार के सभी सदस्य एक-दूसरे के साथ अपने रिश्तों को काफी महत्व देते हैं। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हो चुकी है। ईशा अपनी मां नीता के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। अंबानी परिवार की इकलौती बेटी ईशा सबकी दुलारी हैं।

नीता अंबानी ने अपने दोनों बेटों आकाश और अनंत की तरह ही ईशा अंबानी का भी पालन-पोषण किया है। शादी के बाद भी हर दिन ईशा और नीता की फोन पर बातचीत होती है। दोनों मां-बेटी का रिश्ता बेहद ही खास है। लेकिन ऐसा नहीं है कि ईशा और नीता के बीच कभी कोई लड़ाई- झगड़ा नहीं होता।

झगड़े के बाद बीच-बचाव के लिए पिता मुकेश को फोन करती हैं ईशा:  शुरुआत से ही नीता अंबानी ने अपने तीनों बच्चों के लिए सख्त नियम बना रखे हैं। कभी-कभी मां के इन नियमों को लेकर ईशा का नीता के साथ झगड़ा भी हो जाता है। इस बात का खुलासा ईशा अंबानी ने वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में किया था। ईशा ने बताया था कि अगर मां के साथ उनका झगड़ा बढ़ जाता है तो वह बीच-बचाव के लिए वह पिता को फोन करती हैं। जब मुकेश अंबानी की बेटी ईशा भूल गईं थी अपने घर का रास्ता

शादी के बाद बेटी को बहुत मिस करती हैं नीता: 2019 में फेमिना को दिए एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने कहा था कि ईशा की शादी के बाद वह उन्हें बहुत मिस करती हैं। लेकिन उन्हें पता है कि ईशा का अब खुद का परिवार और घर है, जिसे उन्हें संभालना है। नीता ने इंटरव्यू में कहा था कि ईशा की छोटी-छोटी बातें, जैसे नाइट आउट के लिए एक-साथ तैयार होना, उसे वह बहुत मिस करती हैं।

हालांकि, अपनी मां से दूर होने के बावजूद भी अगर ईशा को कहीं जाना होता है तो वह वीडियो कॉलिंग के जरिए नीता को अपना आउटफिट दिखाती हैं।

नीता को टाइगर मॉम बुलाती हैं ईशा: कुछ साल पहले वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ईशा ने नीता को ‘टाइगर मॉम’ कहकर संबोधित किया था। ईशा अंबानी ने बताया था कि नीता काम पर जाने के बावजूद भी अपने बच्चों की हर चीजों पर नजर रखती थीं। ईशा ने कहा था कि उनकी मां बेहद सख्त थीं और चाहे कुछ भी हो जाए वह हमें एक भी दिन स्कूल से छुट्टी नहीं लेने देती थीं।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट