ताज़ा खबर
 

आकाश अंबानी ने कुछ इस तरह किया था मां नीता के सामने अपने प्यार का इजहार, बोले थे श्लोका के साथ बितानी है पूरी जिंदगी

नीता अंबानी और श्लोका मेहता का रिश्ता यूं तो सास-बहू का है। लेकिन नीता श्लोका को अपनी बेटी मानती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान नीता ने कहा था, "आकाश के लिए श्लोका से अच्छी लड़की और कोई हो ही नहीं सकती है।"

akash ambani, nita ambani, shloka mehtaआकाश अंबानी ने श्लोका के साथ शादी को लेकर मां नीता से कही थी ये बात (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

दुनिया के टॉप-10 उद्योगपतियों में शुमार मुकेश अंबानी और उनका परिवार अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहता है। अंबानी परिवार की रईसी के चर्चे पूरी दुनिया में होते हैं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं। जिनमें आकाश और ईशा की शादी हो चुकी है। आकाश अंबानी फिलहाल अपने पिता के साथ मिलकर बिजनेस संभाल रहे हैं। हालांकि, मुकेश और नीता अंबानी की तरह ही उनके बेटे आकाश की लवस्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

बता दें, आकाश अंबानी की शादी 9 मार्च 2019 में श्लोका मेहता से हुई थी। श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं। आकाश और श्लोका बचपन से ही एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। स्कूल के दिनों से ही आकाश और श्लोका के बीच प्यार हो गया था। हालांकि, कॉलेज के दिनों में वह दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए। इस बात का खुलासा नीता ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। नीता ने यह भी बताया कि किस तरह से आकाश ने उनके सामने अपने प्यार का इजहार किया था।

मां नीता के सामने आकाश ने इस तरह से किया था अपने प्यार का खुलासा: एक इंटरव्यू के दौरान नीता अंबानी ने बताया था कि विदेश से पढ़ाई पूरी कर वापस लौटने के बाद एक दिन आकाश उनके पास आए। आकाश ने मां नीता को बताया कि वह श्लोका से बेहद प्यार करते हैं और उनके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहते हैं। बेटे की बात सुनकर नीता ने भी तुरंत हां भर दी थी। जिसके बाद साल 2018 में दोनों की सगाई हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाश श्लोका को बचपन से ही पसंद करते थे। दोनों पढ़ाई के लिए साथ ही विदेश भी गए थे। जहां आकाश ने ब्राउन यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया, वहीं, श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की थी।

श्लोका और नीता अंबानी का रिश्ता: नीता अंबानी और श्लोका मेहता का रिश्ता यूं तो सास-बहू का है। लेकिन नीता श्लोका को अपनी बेटी मानती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान नीता ने कहा था, “आकाश के लिए श्लोका से अच्छी लड़की और कोई हो ही नहीं सकती है। मैं श्लोका को तब से जानती हूं, जब वह महज 4 साल की थी। मैं बहुत खुश हूं कि जिस बच्ची को मैं इतना पसंद करती हूं वहीं आज मेरे घर की बहू बनने जा रही है। “

Next Stories
1 कपिल शर्मा शो में ‘नानी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर अली असगर ने 10 सालों तक होटलों में किया था काम, फिर यूं बदल गई जिंदगी
2 ऐश्वर्या राय अपनी Flawless स्किन के लिए इस्तेमाल करती हैं ये ‘घर का नुस्खा’, आप भी आजमा सकते हैं
3 भाईयों को कलेक्टर तो नहीं बना सकता न- CM बनने के बाद बोल पड़े थे लालू यादव, चपरासी हैं, वही काफी है
यह पढ़ा क्या?
X