मर्दों के पैर पर बालों के बारे में क्या सोचती हैं लड़कियां - What Women think about Men Hairy Legs - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मर्दों के पैर पर बालों के बारे में क्या सोचती हैं लड़कियां ?

हमने जानना चाहा कि बाकी लड़कियां इस बारे मे क्या सोचती हैं। उसी से जुड़ा एक वीडियो मिला, जिसमें...

मेरा एक दोस्त था। हैंडसम था, चपक के शॉर्ट्स पहनता था। लेकिन उसके पैर में बाल बहुत थे। झऊवा भर के। हम उसे चड्ढा बुलाते थे। अक्सर शॉर्ट्स में रहने के कारण। एक बार उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे पैर के बालों पर टोका। कहा- शॉर्ट्स न पहना करो। बाल अच्छे नहीं लगते।

फिर क्या था। हमने जानना चाहा कि बाकी लड़कियां इस बारे मे क्या सोचती हैं। उसी से जुड़ा एक वीडियो यूट्यूब पर मिला। इसमें राजधानी दिल्ली में एक इवेंट के दौरान लड़कियों से मर्दों के पैर पर बालों के बारे में पूछा जाता है।

लड़कियां ही नहीं लड़के भी इस मामले में खुलकर जवाब देते हैं। जहां लड़के इन्हें बेहद सामान्य बात बताते हैं। वहीं, लड़कियों के जवाब और रिएक्शंस चौंकाने वाले होते हैं। लड़कियां जरूर मानती हैं कि मर्दों के पैर पर बाल अच्छे नहीं लगते।

वे वैक्सिंग और शेविंग जैसे विकल्प भी देती हैं। लेकिन अधिकतर लड़कियों का कहना था कि शक्ल और पर्सनैलिटी अच्छी हो तो बालों पर उनका ध्यान नहीं जाएगा। अगर शख्स कॉन्फिडेंट हैं, तो वह शॉर्ट्स पहनें। वीडियो में देखिए आए बाकी लोगों के रिएक्शंस।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App