ताज़ा खबर
 

’96 किलो वाली एक्ट्रेस की फिल्म कौन देखता है’, वेट लॉस पर Sara Ali Khan ने बयां किया हाल

Sara Ali Khan weight loss: सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि लोग 96 किलो वाली एक्ट्रेस को जल्दी स्वीकार नहीं करते हैं। यही कारण था कि उन्होंने फिल्मों में आने से पहले वजन कम कर लिया।

सारा अली खान (Source: Sara Ali Khan/@saraalikhan95)

Sara Ali Khan weight loss journey: केदारनाथ से सारा अली खान ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी। दो फिल्मों में काम करने ने बाद सारा ने फिल्म इंटस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली है। लेकिन क्या आपको पता फिल्म में आने से पहले सारा 96 किलो की थी। सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि लोग इतने अधिक वजन वाली एक्ट्रेस को जल्दी स्वीकार नहीं करते हैं। ऐसे लोगों को ‘दम लगाके हइशा’ मूवी देखनी चाहिए जिसकी एक्ट्रेस इतने अधिक वजन की होने के बावजूद लोगों का अटेंशन हासिल करने में सफल रही थीं।

सारा अली खान ने बताया कि उनकी अधिक वजन के पीछे क्या कारण था। उन्होंने बताया कि, ‘मुझे पॉलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम की समस्या है। इस वजह से मेरा वजन बेहद अधिक हो गया था। इस बीमारी में वजन अधिक होना खतरनाक साबित हो सकता है और इसी बीमारी की वजह से मैंने वजन कम करने का फैसला लिया।’ बता दें कि सारा को वजन कम करने के लिए लगभग 1 से ढेड़ साल लगाया। वजन कम करने के बाद सारा ने फिल्म साइन किया था क्योंकि 96 किलो वजन वाली एक्ट्रेस को कोई देखने थिएटर में नहीं जाएगा।

फिल्मी दुनिया में आने से पहले सारा ने अपना काफी वजन कम कर लिया। वजन कम करने के लिए सारा ने हेल्दी डाइट के साथ-साथ घंटों जिम में पसीना भी बहाया। अब सारा भी बॉलीवुड की बाकि एक्ट्रेस की तरह फिट हैं और उन्हें देखकर कोई कह भी नहीं सकता है कि उनका वजन कभी 96 किलो था।

काम की बात करें तो सारा ने अब तक दो फिल्में की है- केदारनाथ और सिम्बा। बैक टू बैक उनकी कई फिल्में आने वाली हैं। सारा ‘लव आज कल और कूली नंबर 1 की सीक्वल’ के लिए काम कर रही हैं। कूली नंबर वन की सीक्वल में सारा वरूण धवन के अपोजिट नजर आएंगी।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App