ताज़ा खबर
 

Sonam Kapoor की ट्रेनर ने बताया कुछ इस प्रकार कर रहीं हैं फिट रहने की तैयारी

Sonam Kapoor fitness tips: फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान सोनम कपूर घर पर बनें खाने ही खा रही हैं और उसके साथ बहुत सारा पानी और नारियल पानी भी पी रही हैं।

Author Published on: May 17, 2019 11:27 AM
सोनम कपूर

Sonam Kapoor: एक्ट्रेस सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशन डीवा के नाम से जाना जाता है। वह काफी फिटनेस फ्रीक भी हैं। जैसा कि हमें पता है कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत हो चुकी और सोनम कपूर भारतीय सिनेमा को रिप्रेसेंट करने वाली हैं। यही कारण है कि सोनम खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट और डाइट रूटीन फॉलो कर रही हैं। सोनम कपूर की फिटनेस ट्रेनर राधिका कारले ने बताया कि किस प्रकार वह खुद को फिट रखने के लिए मेहनत कर रही हैं। राधिका ने बताया कि “सोनम को सुबह शाम वर्कआउट कराया जाता है। यहां तक कि सोनम ने अपनी डाइट में बहुत से बदलाव लाएं हैं।”

राधिका ने बोला कि “सोनम कान्स फेस्टिवल में एक हेवी आउटफिट पहनने वाली हैं और इसलिए उनके लेग वर्क पर अधिक ध्यान दिया जा रहा है। सोनम खासतौर पर पिलेट्स और मैट पिलेट्स पर अधिक ध्यान दे रही हैं। यह वर्कआउट आमतौर पर वह सुबह या शाम को करती हैं। इसके अलावा सोनम कार्डियो का अभ्यास भी कर रही हैं। कार्डियो में वह जॉगिंग कर रही हैं।”

इस फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान सोनम कपूर घर पर बनें खाने ही खा रही हैं और उसके साथ बहुत सारा पानी और नारियल पानी भी पी रही हैं। राधिका ने बताया कि “सोनम सब्जी, दाल और चावल खा रही हैं। जब वह चीट मील्स पर होती हैं तो कीटो मोका कॉफी पीती हैं।”

सोनम कपूर कि लास्ट फिल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” थी जिसमें उनके साथ राज कुमार राव थे। जल्द ही बह फिर से बड़े पर्दे पर दिखने वाली हैं। उनकी अगली फिल्म “द ज़ोया फैक्टर है।” इस फिल्म में उनके साथ निखील खोड़ा है। यह फिल्म 14 जून 2019 को रीलिज होने वाली है। यह फिल्म एक नॉवेल पर बेस्ड है।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कंगना रनौत ने 10 दिनों में कम कर लिया अपना 5 किलो वजन
2 गर्मी में वजन करना चाहते हैं कम तो करें इन चीजों को डाइट में शामिल
3 वर्कप्लेस पर की जाने वाली गलतियां जिससे वजन कम करने में होती है परेशानी
जस्‍ट नाउ
X