ताज़ा खबर
 

महाभारत की ‘कुंती’ ने घटाया 13 किलो वजन, फॉलो करती हैं ये डाइट प्लान

हालांकि एक समय वो भी था जब शफक बेहद मोटी हो गई थीं। ज्यादा मोटापे की वजह से शफक कम उम्र में ही काफी उम्रदराज लगने लगी थीं। लेकिन दृढ़संकल्प और डाइट कंट्रोल के जरिए शफक ने खुद को एक बार फिर स्लिम कर लिया है।

कलाकार शफक नाज फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @shafaqnaaz777)

मशहूर टीवी सीरियल ‘महाभारत’ में कुंती का किरदार निभाने वाली शफक नाज ने अपना 13 किलो वजन कम कर लिया है। 24 साल की इस कालाकार ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। तस्वीरों में काफी फिट और ग्लैमरस नजर आ रही शफक नवाज की लोग जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। हालांकि एक समय वो भी था जब शफक बेहद मोटी हो गई थीं। ज्यादा मोटापे की वजह से शफक कम उम्र में ही काफी उम्रदराज लगने लगी थीं। लेकिन दृढ़संकल्प और डाइट कंट्रोल के जरिए शफक ने खुद को एक बार फिर स्लिम कर लिया है। शफक ने सिर्फ डेढ़ महीने में अपना वजन 13 किलो कम कर लिया है।

यह है शफक का डाइट प्लान
शफक नाज ने इन डेढ़ महीनों में अपने खाने-पीने पर खास ध्यान दिया। उन्होंने इस दौरान मीठा खाना बिल्कुल ही बंद कर दिया। शफक ने अपने खाने में आंवला, एलोविरा, लौकी का जूस, ग्रीन टी, वॉटर पीकर को शामिल किया। शफक डेढ़ महीने तक खाने-पीने के मामले में इन्हीं चीजों पर निर्भर रहीं। इस दौरान शफक ने हर रोज अपना वर्क आउट करना जारी रखा। वजन को सामान्य बनाए रखने और मोटापे को कंट्रोल करने के लिए शफक अभी भी हर दिन वर्कआउट पर खास ध्यान दे रही हैं।

आपको बता दें कि शफक नाज ने साल 2010 से छोटे पर्दे पर अपना करियर शुरू किया था। तब उन्होंने स्टार प्लस के शो ‘सपना बहू का…बिदाई’ में गुणी का रोल किया था। इसके अलावा जी टीवी के शो ‘संस्कार लक्ष्मी’ में उनका अभिनय सराहा गया था। स्टार प्लस के महाभारत सीरियल में उन्होंने कुंति का रोल किया था। इसके अलावा सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल, शुभ विवाह, तेरी मेरी लव स्टोरिज में भी शफक नजर आई हैं। इन दिनों शफक नाज सीरियल चिड़ियाघर में मयूरी का किरदार निभा रहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App