ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत ने 10 दिनों में कम कर लिया अपना 5 किलो वजन

Kangana Ranaut weight loss secret: कंगना के टीम वालों ने इंस्टाग्राम पर उनकी वर्कआउट करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर भी की। इन तस्वीरों में कंगना अलग-अलग तरीके की वर्कआउट करते नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत और योगेष भटेजा (Source: Yogesh Bhatej/@yogeshfitness)

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। इन दिनों कंगना कान्स फिल्म वेस्टिवल के लिए खुद को तैयार करने में व्यस्त हैं। उन्होंने इसके लिए एक खास तैयारी भी की है और काफी पसीना भी बहाया है। कंगना ने 10 दिनों में 5 किलो वजन कम किया है। हालही में कंगना को योगेष भटेजा के स्टूडियो में देखा गया था जहां वह कान्स में जाने की तैयारी में नजर आ रही थीं। योगेष भटेजा ने एक इंटरव्यू में बताया कि “कंगना पंगा के लिए शूटिंग कर रही हैं और शूटिंग खत्म करने के बाद वह दिन में 2 बार वर्कआउट करती हैं ताकि जल्द से जल्द वह वजन कम कर सकें। उन्होंने अपने टारगेट को अचीव करने के लिए बहुत मेहनत की है।”

कंगना के टीम वालों ने इंस्टाग्राम पर उनकी वर्कआउट करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर भी की। इन तस्वीरों में कंगना अलग-अलग तरीके की वर्कआउट करते नजर आ रही हैं। उनके टीम वालों ने उनकी Before और After वाले लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा- क्या ट्रांसफॉर्मेशन है। कंगना ने यह कड़ी मेहनत इसलिए कि ताकि वह कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर फिट दिख सकें।

कंगना कान्स फिल्म फेस्टिवल का इस साल दूसरी बार हिस्सा बनने जा रही है। पिछले साल कंगना ने कान्स में धमाकेदार डेब्यू देकर लोगों का दिल जीत लिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल कंगना कान्स फिल्म फेस्टिवल वेस्टर्न आउटफिट में नहीं बल्कि साड़ी में नजर आने वाली हैं। बता दें कि, कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत हो चुकी है और यह इवेंट 25 मई तक चलने वाला है जिसमें कंगना 16-18 मई मौजूद रहेंगी।

कंगना ने 2018 में अपनी बेहतरीन फिल्मों से अपने फैन्स का दिल जीता था। जल्द ही वह बड़े पर्दे पर फिर से नजर आने वाली हैं। उनकी अलगी फिल्म ‘मेंटल हैं क्या’ 26 जुलाई 2019 को रीलिज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ राज कुमार राव नजर आएंगें। इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App