ताज़ा खबर
 

जब बढ़ते वजन से बेहद परेशान हो गई थीं Parineeti Chopra

Parineeti Chopra weight loss journey: परिणीति की किल दिल और दावत-ए-इश्क फ्लॉप हुई थी। इसके बाद ही उन्होंने वजन कम करने का फैसला किया और मेरी प्यारी बिंदु से कम बैक किया।

परिणीति चोपड़ा (Source: Parineeti Chopra/@parineetichopra)

Parineeti Chopra weight loss journey: परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। परिणीति ने लेडीज Vs रिकी बहल के साथ फिल्मी करियर की शुरुआत की। यहां तक कि इश्कजादे में अपनी मुख्य भूमिका के लिए कई पुरस्कार भी जीते। कुछ समय पहले परिणीति ने काफी बेहतरीन तरीके से अपना वजन कम किया। परिणीति की किल दिल और दावत-ए-इश्क फ्लॉप हुई थी। इसके बाद ही उन्होंने वजन कम करने का फैसला किया और मेरी प्यारी बिंदु से कम बैक किया।

हाल ही में, अनिता श्रॉफ अदजानिया द्वारा होस्ट किए गए फीट अप विद स्टार्स में परिणीति से पूछा गया कि वह दो साल तक कहां गायब थीं। इसपर परिणीति ने जवाब दिया कि “मैं बहुत मोटी हो गई थी और इस वजह से खराब भी दिखने लगी थी।”
परिणीति ने आगे यह भी कहा कि “एक दिन मैं खुद की फोटो देखकर डर गई थी। खुद को पहचान भी नहीं पाई थी। खुद को देखकर ऐसा लगा कि ये कोई 26 साल की लड़की नहीं हो सकती है। मुझे ऐसा नहीं दिखना चाहिए क्योंकि मैं एक एक्ट्रेस हूं। इस दौरान मेरी एक फिल्म भी फ्लॉप हो गई थी। तब मैंने सोचा कि मुझे थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए और अपने वजन को कम करना चाहिए।”

परिणीति चोपड़ा ने यह भी कहा कि उस दौरान वह अपना नया घर भी सेट करने में लगी थी। उन्होंने कहा, “मैंने सोचा कि यह सही समय है और कुछ दिन मुझे अपने घर को भी सेट करने के लिए समय देना चाहिए।

काम की बात करें तो, परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार केसरी में देखा गया था। अभी उनके पास बहुत से प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें जबरिया जोड़ी, संदीप और पिंकी फरार, द गर्ल ऑन द ट्रेन रीमेक और साइना नेहवाल बायोपिक शामिल है।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X