ताज़ा खबर
 

बिना डाइट फॉलो किए अक्षय कुमार घटाया 5-6 किलो वजन, जानिए कैसे

Akshay Kumar weight loss secret: 51 वर्ष के अक्षय कुमार एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने वजन कम करने के लिए किसी एक स्पेसिफिक डाइट को फॉलो नहीं किया है बल्कि उन्होंने सिर्फ वर्कआउट को बढ़ाया है।

अक्षय कुमार (Source: Akshay Kumar Instagram)

Akshay Kumar Body Fitness secret: अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली दो फिल्मों, सूर्यवंशी और “बच्चन पांडे” में अपने किरदारों के लिए कुछ किलो वजन कम किया है। 51 वर्ष के अक्षय कुमार एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने वजन कम करने के लिए किसी एक स्पेसिफिक डाइट को फॉलो नहीं किया है बल्कि उन्होंने सिर्फ वर्कआउट को बढ़ाया है। उन्होंने बताया कि इस प्रकार इन फिल्मों के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया है।

अक्षय कुमार ने बताया कि उन्होंने लगभग 5 से 6 किलो वजन कम किया है। मुंबई में “मिशन मंगल” के प्रोमोशन के दौरान अक्षय ने कहा कि, “मैं बहुत ही नेचुरल तरीके से अपना वजन कम किया है।” इस प्रोमोशनल इवेंट के दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि क्या आपके डाइटिंग कि या फिर कोई डाइट प्लान फॉलो किया। इसपर अक्षय ने कहा, “यदि आप लोग को लगता है कि मैंने वजन कम करने के लिए कम खाया है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। मैं अभी भी पराठा खाता हूं। मैंने बस अपने वर्कआउट करने की गति बढ़ा दी।”

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म में उनके साथ पांच हिरोइन्स दिखेंगी। सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कृति कुल्हारी और निथ्या मेनेन। इस फिल्म का प्रोडक्शन अक्षय कुमार और आर.बाल्कि ने खुद किया है। मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि, ‘मुझे नहीं पता यह फिल्म हिट करेगी या फ्लॉप, लेकिन मैं इतना दावा कर सकता हूं आपको यह मूवी बेहद पसंद आएगी और आप इस फिल्म का हिस्सा बनने में बहुत गर्व महसूस करेंगे।’

यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस यानि 15 अगस्त को रीलिज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देश जगन शक्ति ने किया है। “मिशन मंगल” के बाद अक्षय सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं और इसी फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन भी कम किया है। बता दें कि यह फिल्म 2020 में रीलिज होने वाली है और इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App