हर साल ‘सबरीमाला’ मंदिर जाते थे विजय माल्या, 42 दिनों का रखते थे उपवास, 63 की उम्र में 26 साल छोटी पिंकी लालवानी से की थी तीसरी शादी

साल 2019 में विजय माल्या ने खुद से 26 साल छोटी पिंकी लालवानी से शादी की थी। पिंकी लालवानी किंगफिशर एयरलाइंस में एयर होस्टेस रह चुकी हैं।

vijay mallya, vijay mallya life, pinki lalwaniविजय माल्या ने 63 साल की उम्र में रचाई थी तीसरी शादी (फोटो क्रेडिट- एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

शराब कारोबारी विजय माल्या की जिंदगी इस तरह पलट जाएगी, ऐसा कभी उन्होंने भी नहीं सोचा होगा। विजय माल्या भारतीय बैंकों से 9 हजार करोड़ रुपए के कर्ज के डिफाल्टर हैं। छोटी उम्र में अपने पिता का बिजनेस संभालने वाले विजय माल्या एक समय में भारत के टॉप बिजनेसमैन में से एक थे। उनकी जिंदगी की कहानी भी कुछ कम दिलचस्प नहीं है। एक समय ऐसा था, जब विजय माल्या हर साल ‘सबरीमाला मंदिर’ जाया करते थे, इसके लिए वह 42 दिनों का उपवास भी रखा करते थे।

-भगवान में थी सच्ची श्रद्धा: विजय माल्या की लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में तो हर कोई जानता है। लेकिन यह बात बेहद ही कम लोगों को पता है कि उनका धार्मिकता की तरफ गहरा रुझान था। भगवान में उनकी सच्ची श्रद्धा था। वह रोजाना पूजा किया करते थे और हर साल ‘सबरीमाला’ मंदिर जाया करते थे। इस दौरान वह सभी नियमों का पालन करते थे। 42 दिनों के उपवास के साथ ही विजय माल्या प्रतिदिन काले कपड़े पहना करते थे।

इसके अलावा विजय माल्या ऑर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन के श्रीश्री रविशंकर के भी फॉलोवर भी हैं। वह नियमित तौर पर वेंकटेश्वर बालाजी के दर्शन करने भी जाते थे।

-विजय माल्या कर चुके हैं तीन शादियां: विजय माल्या अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। उन्होंने अब तक तीन शादियां की हैं। पहली शादी विजय माल्या ने एअर इंडिया की एयर होस्टेस समीरा तैयबजी से की थी। इसके बाद दूसरी शादी उन्होंने अपने बचपन की प्यार रेखा से की थी।

दरअसल, जब विजय माल्या को पता चला की उनके बचपन की प्यार रेखा का उनके पति से तलाक हो गया है। तो विजय माल्या ने तुरंत रेखा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। जिसके बाद रेखा और विजय माल्या की शादी हो गई थी। तीसरी शादी उन्होंने पिंकी लालवानी से की।

-63 की उम्र में 26 साल छोटी पिंकी लालवानी से की थी तीसरी शादी: साल 2019 में विजय माल्या ने खुद से 26 साल छोटी पिंकी लालवानी से शादी की थी। पिंकी लालवानी किंगफिशर एयरलाइंस में एयर होस्टेस रह चुकी हैं। साल 2011 से वह विजय माल्या के साथ रिलेशनशिप में थीं। अक्सर आईपीएल मैचों के दौरान भी विजय माल्या के साथ पिंकी को स्पॉट किया जाता था। लंदन में जब माल्या मुकदमों के दौरान अदालत जाते थे तब भी पिंकी उनके साथ नजर आती थीं।

Next Stories
1 Skin Care: चेहरे पर इंस्टेंट निखार लाने में कारगर है चीकू से बना फेस मास्क, जानिये बनाने की विधि
2 30 सेकेंड के रोल के लिए ‘हप्पू सिंह’ ने दो साल तक काटे थे चक्कर, दिन भर खड़े रहते थे लाइन में, अब ऐसी है जिंदगी
3 मुकेश अंबानी हर बड़े कदम से पहले करते हैं इनसे सलाह-मशविरा, जानें कौन हैं उनके आध्यात्मिक गुरु
यह पढ़ा क्या?
X