ताज़ा खबर
 

कौन हैं और क्या करती हैं संजय राउत की पत्नी, जानिए हाल ही में उनके चर्चा में आने की वजह

Varsha Raut: संजय राउत की पत्नी का नाम वर्षा राउत है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वर्षा मुंबई स्थित भांडुप के एक स्कूल में टीचर हैं।

संजय राउत की पत्नी एक टीचर हैं। फोटो साभार – सोशल मीडिया।

Varsha Raut’s Lifestyle: शिवसेना सांसद और वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले के बाद संजय राउत और कंगना रनौत को लेकर भी खूब खबरें सामने आई थीं। इस बार संजय राउत की पत्नी भी चर्चा में हैं।

कौन हैं संजय राउत की पत्नी – संजय राउत की पत्नी (Sanjay Raut’s Wife Name) का नाम वर्षा राउत है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वर्षा मुंबई स्थित भांडुप के एक स्कूल में टीचर हैं। साथ ही वो फिल्म प्रोड्यूस करने का काम भी करती हैं। जानकारों का मानना है कि उनकी आखिरी फिल्म 2019 में आई ‘ठाकरे’ (Thackeray) थी। बताया जाता है कि वर्षा को फिल्म प्रोड्यूस करने में हमेशा से रुचि रही है। जबकि वो राजनीतिक लाइमलाईट से अक्सर दूर ही रहना पसंद करती हैं। उनकी दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम पूर्वांशी और विदिता हैं।

क्यों चर्चा में हैं वर्षा राउत – वर्षा हाल ही में चर्चा में तब आईं जब उन्होंने पंजाब और महाराष्ट्र सहकारी (पीएमसी) बैंक घोटाला मामले के संबंध में मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी (Enforcement Directorate) के सामने पेश होने से मना कर दिया।

उन्होंने एजेंसी से 5 जनवरी, मंगलवार तक का समय मांगा है। एजेंसी ने तीसरी बार समन देकर, उन्हें पेश होने के लिए कहा था। इससे पहले 2 बार उन्होंने तबीयत बिगड़ने का हवाला देते हुए एजेंसी के सामने पेश होने से मना कर दिया था। इस मामले पर संजय राउत भी सोशल मीडिया पर भड़के थे।

संजय राउत ने क्या कहा – संजय राउत ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कल कहा कि “घर की महिलाओं को निशाना बनाना कायरता का काम है। हम किसी से नहीं डरते हैं और उसी के अनुसार प्रतिक्रिया देंगे। ईडी को कुछ कागजात की आवश्यकता थी और हमने उन्हें समय पर जमा कर दिया है।”

कितनी संपत्ति के हैं मालिक – संजय राउत द्वारा दायर चुनावी हलफनामे के मुताबिक साल 2014-15 में वर्षा राउत की आय 13,15,254 रुपए थी। कॉर्पोरेट मामलों के मंत्रालय के रिकॉर्ड की मानें तो वर्षा राउत रायटर एंटरटेनमेंट एलएलपी, तीन फर्मों, सनातन मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड और सिद्धांत सिस्कोन प्राइवेट लिमिटेड की पार्टनर हैं।

Next Stories
1 21 साल की उम्र में बनीं महापौर तो अडानी से लेकर कमल हासन तक ने किया सलाम; जानिये कौन हैं आर्या राजेंद्रन
2 सर्दियों में प्रेग्नेंसी के दौरान न खाएं ये फूड आइटम, हो सकता है नुकसान
3 TMKOC: पहली ही मुलाकात में दिल हार बैठी थीं दिशा वकानी, जानिये कौन हैं दयाबेन के रियल लाईफ ‘जेठालाल’
यह पढ़ा क्या?
X