Valentines Week Day 2020, Love Rashifal: जानिए इस वेलेंटाइन वीक कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ, पढ़िए सारी जानकारी

Valentines Day Week Horoscope, Love Rashifal: जानिए वेलेंटाइन वीक की आपकी लव राशिफल। क्या कहता आपका राशि? कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ-

Valentines Day 2020, Valentines Week Horoscope, Valentines Week Horoscope 2020, Horoscope, rashifal, love rashifal, aapka love rashifal, sagittarius rashifal, लव राशिफल, लव राशिफल 2020, Gemini horoscope, cancer rshifal, Cancer horoscope, Pisces horoscope, Aries Horoscope, gemini rashifal, rashifal, Leo Horoscope, Aries Rashifal, Leo rashifal, Sagittarius horoscope, pisces rashifal, Aries Rashifal, Aries Horoscope
Valentines Week Horoscope 2020, Love Rashifal: वेलेंटाइन वीक की राशिफल क्या कहती है

Valentines Week Day 2020, Horoscope, Love Rashifal: 14 फरवरी यानि वेलेंटाइन डे, जो हर प्यार करने वालों के लिए एक खास दिन होता है। वेलेंटाइन वीक की शुरू 7 फरवरी रोज डे से शुरू हो जाती है। इस वीक का इंतजार पूरे साल हर प्यार करने वाले करते हैं। ऐसे में वह इस बात के बारे में जानना चाहते हैं कि उनकी लव लाइफ इस पूरे सप्ताह कैसी रहेगी। इतना ही नहीं इस बात के बारे में जानने के लिए वह अपनी राशिफल भी देखते हैं और उसके हिसाब से चीजें करते हैं। आइए जानते हैं वेलेंटाइन वीक की आपकी लव राशिफल कैसी रहेगी-

1. मेष(Aries): मेष राशि वालों के लिए एक बुरी खबर है। इस सप्ताह उनकी लव लाइफ थोड़ी खराब रहेगी। उनके पार्टनर से झगड़ा हो सकता है। इसलिए किसी भी बहस से बचने की कोशिश करें, साथ ही एक-दूसरे के बीच कोई गलतफहमी ना आने दें।

2. वृषभ(Taurus): इस पूरे वीक अपने पार्टनर से बहस करने से बचें, वरना आपके रिश्ते में दरार आ सकती है। कोशिश करें कि आपके पार्टनर से किसी प्रकार की कोई लड़ाई ना हो।

3. मिथुन(Gemini): इस वेलेंटाइन डे पर हो सकता है कि आपका पार्टनर आपसे किसी बात पर रूठे। इतना ही नहीं आप दोनों के बीच कोई तीसरा इंसान आने की कोशिश करेगा। इसलिए ऐसी कोई परिस्थिति ना आने दें कि आपके रिश्ते में जबरदस्ती आए।

4. कर्क(Cancer): यदि आप अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग-ड्राईव पर जानें की सोच रहे हैं तो एक बार इस बात पर विचार कर लें। ऐसा प्लान करना आपके लिए भारी पड़ सकता है।

5. सिंह(Leo): आज आप अपने पार्टनर को फूल या फिर चॉकलेट देकर अपने प्यार का इजहार करें। ऐसा करना आपके रिश्ते के लिए फायदेमंद हो सकता है। लेकिन यदि आप किसी को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं तो दोबारा सोच लें।

6. कन्या(Virgo): वेलेंटाइन वीक आपके लव लाइफ के लिए बेहद खास हो सकता है। आपके पार्टनर के साथ आपका रिश्ते में कई अच्छे बदलाव आ सकते हैं। अपने पार्टनर से अपने दिल की बात खुलकर बताएं, रिलेशनशिप के लिए अच्छा होगा।

7. तुला(Libra): काम में व्यस्त रहने के कारण आप अपने पार्टनर के साथ इस साल वेलेंटाइन डे नहीं सेलिब्रेट कर पाएंगें। इसलिए अपने पार्टनर के लिए कोशिश करें समय निकालने की, या फिर उन्हें सरप्राइज दें।

8. वृश्चिक(Scorpio): इस सप्ताह अपने पार्टनर को लेकर अधिक भावुक ना हों, वरना आपकी भावनाओं को ठेस पहुंच सकता है या आपका दिल भी टूट सकता है।

9. धनु(Sagittarius): इस वेलेंटाइन आप चाह कर भी अपने पार्टनर से अपने दिल की बात नहीं बता पाएंगें। ऐसे में उन्हें अपनी भावनाओं को बताने का कोई और राश्ता तलाशें।

10. मकर(Capricorn): लोगों को आज आपसे बहुत उम्मीद रहेगी। लेकिन कोई भी फैसला करते समय एक बार सोच समझ लें।

11. कुंभ(Aquarius): आज इस राशि के लोग बेहद खूबसूरत और फ्रेश नजर आएंगे। प्यार का इजहार करने के लिए यह दिन आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

12. मीन(Pisces): रोमांस के मामले में मीन राशि के लिए यह वेलेंटाइन डे बहुत अच्‍छा है। वेलेंटाइन डे के दिन आप अपने सारे सपने पूरे कर सकते हैं। अपने रिश्ते की खूबसूरती बनाए रखने के लिए अपने पार्टनर से कुछ भी न छिपाएं।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट