बालकनी में बनियान सुखाने पर पाबंदी, लखनऊ में साहेब पधार रहे हैं- पूर्व IAS का तंज, AAP प्रवक्ता बोले- पहली बार शूरवीर नेता मिला

पीएम मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए यूपी पुलिस ने आदेश जारी कर गोमतीनगर के लोगों से बालकनी में कपड़े न सुखाने का अनुरोध किया है।

Farmer Protest, Farmer Law
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स – पीटीआई)

प्रधानमंत्री आगामी 22 नवंबर को लखनऊ के गोमती नगर में एक कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। उनके कार्यक्रम को देखते हुए यूपी पुलिस की ओर से गोमतीनगर में रहने वाले लोगों को यह आदेश दिया गया है कि वे 19 नवंबर से लेकर 22 नवंबर तक अपनी घर की बालकनी या अगल-बगल में कपड़े बिल्कुल न सुखाएं। इस आदेश को लेकर सरकार एक बार फिर से लोगों के निशाने पर आ गई है। विपक्षी दलों के नेताओं के साथ-साथ पत्रकार, पूर्व आईएएस और आम लोग भी मामले पर खूब ट्वीट कर रहे हैं और पीएम मोदी सहित राज्य सरकार पर भी जमकर तंज कस रहे हैं।

पत्रकार रोहिणी सिंह ने मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, “बालकनी में कपड़े न सुखाएं, मोदी जी गुजरेंगे।” पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने यूपी पुलिस के आदेश पर पीएम मोदी पर भी तंज कसा और लिखा, “बालकनी में बनियान सुखाने पर पाबंदी है। लखनऊ में ‘साहेब’ पधार रहे हैं।” पत्रकार दीपक शर्मा ने लिखा, “पीएम मोदी लखनऊ पधार रहे हैं, इसलिए 19 से 22 नवंबर तक अपनी बालकनी या अगल-बगल कपड़े न लटकाएं।”

पत्रकार दीपक शर्मा यहीं नहीं रुके, उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, “चार दिन कंबल ओढ़कर घर में रहें।” संजय शर्मा ने यूपी पुलिस के आदेश को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा और लिखा, “तीन दिन तक हम अपनी बालकनी में कपड़े नहीं सुखा सकते हैं, क्योंकि मोदी जी हमारी सोसाइटी के पीछे से निकलेंगे। हमारी समझ में ये नहीं आता कि हमारी बालकनी के कपड़ों से मोदी जी की सुरक्षा को क्या खतरा है।”

संजय शर्मा ने ट्वीट में सीएम योगी आदित्यनाथ का भी जिक्र किया और लिखा, “योगी जी तीन दिन कपड़े कहां सुखाएं, यह भी बता दीजिए।” आप प्रवक्ता वैभव महेश्वरी भी यूपी पुलिस के इस ऑर्डर पर निशाना साधने सेस पीछे नहीं हटे। उन्होंने लिखा, “पहली बार इतना प्रतापी, बहादुर, शूरवीर, साहसी विश्वगुरु नेता मिला है भारत देश को। अपनी बालकनी में कपड़े न लटकाएं।”

आप प्रवक्ता ने ट्वीट में आगे लिखा, “नेता को इससे खतरा लगता है। कोई काला कपड़ा लटका देगा तो विरोध और देशद्रोह माना जाएगा।” बुंदेलखंड कांग्रेस सेवादल ने ट्वीट किया, “मोदी जी एक बार फिर से झूठे वादे लेकर लखनऊ पधार रहे हैं। इसलिए 19 से 22 नवंबर तक जनता को आदेश है कि वो बिना धुले कपड़े पहनें, क्योंकि धोएंगे तो सुखाने भी पड़ेंगे और तानाशाह को बालकनी में सूखते कपड़े पसंद नहीं।”

एक यूजर ने यूपी पुलिस के इस आदेश पर चुटकी लेते हुए लिखा, “अपने घर की बालकनी में कपड़े सुखाने से माननीय जी की सुरक्षा में खतरा हो सकता है। अत: अगर आपको कपड़े सुखाने हों तो नजदीकी भाजपा कार्यालय में सुखा सकते हैं।”

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट