Fashion Tips: गर्मियों में ट्राई करें ये ट्रेंडी ब्लाउजेज़, मिलेगा स्टाइलिश लुक

गर्मियों के मौसम में स्लीवलेस काफी अच्छा ऑप्शन माना जाता है। इस स्टाइल को आप किसी भी पैटर्न और डिजाइन की साड़ी के साथ अपना सकती हैं। स्लीवलेस ब्लाउज के साथ आप अलग-अलग तरह के गले के डिजाइन अपना सकती हैं।

Fashion tips, stylish blouse , lifestyle
गर्मियों में ट्राई करें ये स्टाइलिश ब्लाउज (फोटो क्रेडिट- मौनी रॉय इंस्टाग्राम)

आज के समय में हर महिला खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती है। इसके लिए वह तरह-तरह के फैशन टिप्स भी फॉलो करती हैं। बदलती लाइफस्टाइल और मॉर्डन जमाने के साथ ही साड़ियों के स्टाइल और फैशन में भी काफी बदलाव आ गया है। बिना मैचिंग ब्लाउज के साड़ी फीकी-सी लगती है। ऐसे में महिलाएं ब्लाउज सिलवाने से पहले कई बार सोचती हैं। क्योंकि, कहीं-ना-कहीं ब्लाउज का लुक ही साड़ी को कंप्लीट लुक देता है।

हालांकि, कभी-कभी महिलाएं फैशन के चक्कर में ऐसे ब्लाउज डिजाइन चुन लेती हैं, जिनमें वह बेहद ही असहज महसूस करती हैं। तो ऐसे में आज हम आपको ब्लाउज के ऐसे डिजाइन्स के बारे में बताएंगे जिनमें ना सिर्फ आप खूबसूरत लगेंगी, बल्कि इनमें आप कंफर्टेबल महसूस भी करेंगी।

-फ्रंटी डीप वी शेप नेक: यह डिजाइन बेहद ही खूबसूरत लुक देता है। इस डिजाइन में आगे का गला डीप वी शेप में बनता है। इस ब्लाउज की बाजू आप अपने हिसाब से रखवा सकती हैं। यह ब्लाउज खासतौर पर सिल्क की साड़ियों पर काफी फबता है।

-स्ट्रैपी नेकलाइन: इस तरह के ब्लाउज को कैरी करने में सभी महिलाएं काफी कंफर्टेबल महसूस करती हैं। यह डिजाइन सभी महिलाओं पर काफी खूबसूरत लगता है। आप इस स्टाइल के ब्लाउज को कॉटन और हैंडलूम साड़ियों के साथ पहन सकती हैं।

-कट काउट ब्लाउज पैटर्न: इस डिजाइन का ब्लाउज आपको बेहद ही स्टाइलिश लुक देता है। कट आउट में कई और तरह के डिजाइन आते हैं। ऐसे में आप अपनी साड़ी के अनुसार डिजाइन सिलेक्ट कर सकती हैं।

-की होल नेकलाइन: यह डिजाइन बेहद ही पॉपुलर है। इस तरह के स्टाइल को आप हैंडलूम या फिर कॉटन की साड़ियों के साथ अपना सकती हैं। यह स्टाइल्स ज्यादातर एक्ट्रेसिज फॉलो करती हैं।

-स्लीवलेस: गर्मियों के मौसम में स्लीवलेस काफी अच्छा ऑप्शन माना जाता है। इस स्टाइल को आप किसी भी पैटर्न और डिजाइन की साड़ी के साथ अपना सकती हैं। स्लीवलेस ब्लाउज के साथ आप अलग-अलग तरह के गले के डिजाइन अपना सकती हैं।

-टाई-अप: टाई-अप ब्लाउज आजकल काफी चलन में है। इसमें पीछे का गला डीप होता है, और उसमें टाई अप टच दिया जाता है। यह स्टाइल गर्मियों में राहत दिलाता है।

 

 

 

 

अपडेट