ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव परिणाम के बहाने रवीश कुमार के पीछे पड़े ट्रोल्स

Ravish Kumar: विधानसभा चुनाव में रवीश कुमार के भाई बृजेश कुमार पांडे भी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं

Bihar Chunav, Bihar Election, Bihar Election Results, Ravish Kumar, Ravish Kumar NDTVरवीश कुमार के भाई बृजेश पांडे गोविंदगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं

Bihar Election Result: बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को बहुमत मिलता नजर आ रहा है। अब तक के चुनावी नतीजों के हिसाब से नीतीश कुमार एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री बनते नजर आ रहे हैं। हालांकि तीन दिन पहले आए ज्यादातर एग्जिट पोल में महागठबंधन की सरकार बनती दिख रही थी।

बिहार में एनडीए की महागठबंधन पर बढ़त के बाद ट्विटर पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। नेताओं के अलावा पत्रकारों को भी ट्रोल किया जा रहा है। बिहार विधानसभा चुनाव के बहाने ट्रोल्स एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार के पीछे पड़ गए हैं। ट्विटर पर रवीश कुमार पर लगातार निशाना साधा जा रहा है और उनकी एक फोटो शेयर की जा रही है।

एक ट्विटर यूजर ने रवीश की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,’ रवीश कुमार निराश महसूस कर रहे हैं। बिहार के लोग और एनडीए: आई एम सॉरी बाबू (बाबू मुझे माफ करना)।’ अक्षय सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने रवीश कुमार का एक फोटो शेयर किया है जिसमें एग्जिट पोल वाले हिस्से में रवीश कुमार को हंसता हुआ और रिजल्ट वाले हिस्से में निराश दिखाया गया है। अक्षय सिंह ने साथ में लिखा है,’ हा हा, बिहार इलेक्शन का रिजल्ट और आज रवीश कुमार का चेहरा।’

धर्मपाल नाम के ट्विटर यूजर ने एनडीटीवी इंडिया का फोटो शेयर करते हुए कहा है,’ रवीश कुमार.. लाइव प्रोग्राम में अब रोना मत।’ सूर्यप्रकाश शर्मा ने रवीश कुमार का फोटो शेयर किया है, जिसमें वो चेहरे पर हाथ रखे हुए हैं। फोटो को शेयर करते हुए सूर्यप्रकाश ने लिखा ‘रवीश कुमार की ताजा पिक्चर (चित्र)।’ वासु नाम के एक यूजर ने लिखा है, ‘ईवीएम पर रोने का विशेष कार्यक्रम 10 नवंबर को शाम 4 बजे से एनडीटीवी पर रवीश कुमार द्वारा शुरू किया जाएगा, सूचना जनहित में जारी।’ टि्वटर ही नहीं फेसबुक पर भी ट्रोल्स पत्रकार रवीश कुमार के सुबह के पोस्ट पर कुछ ऐसे ही कमेंट कर रहे हैं।

भाई बृजेश पांडे भी हैं चुनावी मैदान में: विधानसभा चुनाव में रवीश कुमार के भाई बृजेश कुमार पांडे भी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। रवीश कुमार के भाई बृजेश पांडे गोविंदगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। भारतीय चुनाव आयोग की वेबसाइट के अनुसार बृजेश पांडे गोविंदगंज में भाजपा के उम्मीदवार सुनीलमणि तिवारी से पीछे चल रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी का वो बाहुबली जिसे पुलिस ने घोषित कर दिया था मरा, दोस्त के साथ एनकाउंटर में जान जाते-जाते बची थी
2 ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ में सेल्सगर्ल रह चुकी हैं सुरभि चंदना, अब नागिन अवतार में मचा रही हैं धूम
3 न तो दो जोड़ी कपड़े होते थे और न ही भरपेट भोजन, लालू यादव ने आत्मकथा में लिखा- बचपन को यादकर भीग जाती हैं आंखें
India vs Australia 1st ODI Live
X