ताज़ा खबर
 

2017 में इन हेयरस्टाइल को अपनाएं और बन जाएं स्टाइलिश

उत्तर भारत के मास्टर फ्रैंचाइच फैशन टीवी सैलून की तमन्ना ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ कुछ हेयरस्टाइल ट्रेंड शेयर किए। जिन्हें अपनाकर आप इस साल काफी स्टाइलिश लग सकती हैं।

Author नई दिल्ली | January 18, 2017 4:40 PM
इस नए साल बालों की इन तरीकों से करें स्टाइलिंग।

क्या आप एक ही तरह के हेयरस्टइल से बोर हो गई हैं? क्या आप नए साल पर कुछ नए हेयरस्टाइल को अपनाना चाहती हैं तो चिंता मत कीजिए हम आपके लिए लाए हैं विशेषज्ञ तमन्ना सिंह के कुछ टिप्स। उत्तर भारत के मास्टर फ्रैंचाइच फैशन टीवी सैलून की तमन्ना ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ कुछ हेयरस्टाइल ट्रेंड शेयर किए। जिन्हें अपनाकर आप इस साल काफी स्टाइलिश लग सकती हैं।

स्ट्रेट बाल- लंबे, सीधे बाल हमेशा से ही भारतीय लड़कियों के बीच काफी मशहूर रहे हैं। यह काफी आसान स्टाइल भी होता है। इस साल छोटे और चॉपी हेयर कट्स फैशन में नहीं हैं। 2017 लंबे और गॉर्जियस हेयरस्टाइल का साल बनने वाला है।

फिर आया रेट्रो का फैशन- 1970 के दशक वाला रेट्रो लुक एक बार फिर से फैशन में आने वाला है। जिसमें लंबे बालों को बीच की मांग निकालकर स्टाइल किया जाएगा। इसमें लंबे बालों को चेहरे पर आने दिया जाएगा।

हेयर कलर आइडिया- इस समय सबसे ज्यादा ट्रेंड में चमकीले हेयर कलर हैं। बहादुर बनते हुए, चमकीले लाल या फिर अपनी पसंद के किसी ब्राइट कलर को लगाएं और एक बार फिर से खुद को गॉर्जियस महसूस करने दें।

ब्रेडिंग- हर तरह के ब्रेड आपके लुक को अलग बनाने का काम करती हैं। इस समय फ्रेंच ब्रेड काफी मशहूर हो रही है। यह लगाने में काफी आसान भी है जिसे आप खुद लगा सकते हैं। अपने बालों को ब्रश करके पीछे कर लें। एक कंघी या उंगलियों की मदद से अपने बालों के कुछ हिस्से को वी फॉर्मेशन में पीछे करें। इसके बाद बालों के तीन सेक्शन को लेकर इसकी ब्रेडिंग करना शुरू करें। इस बात का ध्यान रहे कि हर बार अपने बालों को गूथते समय ज्यादा बालों का इ्सतेमाल करें।

बालों का वॉल्यूम रखता है मायने- जिन बालों मे वॉल्यूम होता है उनमें आप कई तरह के स्टाइल कर सकते हैं। बेशक आपके बाल छोटे हों लेकिन अगर उनमें वॉल्यूम है तो आप उसकी स्टाइलिंग कर सकती हैं। छोटे बालों में कलर करके उन्हें हाइलाइट किया जा सकता है। ब्लो ड्रायर, कर्लर और स्ट्रेटनर की मदद से आप अपने बालों को खुद ही घर में स्टाइल कर सकती हैं।

बाउंसी बालों के लिए टिप्स- अगर आप अपने बालों को जल्दी लंबा बनाना चाहती हैं तो हर तीन महीने में अपने बालों को ट्रिम कराएं। इससे आपके बालों के डेड और स्प्लिट एंड खत्म हो जाएंगे। इन दोनों की वजह से आपके बाल बढ़ नहीं पाते हैं। अगर आपके बाल कलर हैं तो उन्हें हर 6 महीने में ट्रिम करवाना ना भूलें।

एंटरटेनमेंट जगत की खबर के लिए देखें वीडियो - दीपिका पादुकोण के हॉलीवुड डेब्यू पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा- “दीपिका को मिलेगी हॉलीवुड में पहचान”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App