ताज़ा खबर
 

बैंक की नौकरी छोड़ एक्टिंग में ली एंट्री, जानें कैसी है तारक मेहता के ‘बाघा’ की लाइफस्टाइल

Tanmay Vekaria aka bagha TMKOC: अपनी पत्नी के साथ तन्मय हर कुछ दिनों पर इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते हैं

tarak mehta ka ooltah chashmah, tanmay vekaria, bagha, tmkocतन्मय के पिता अरविंद वेकारिया गुजराती सिनेमा के जाने माने अभिनेता थे (फोटो- जनसत्ता)

Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah: टीवी के सबसे चर्चित शोज में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ भी है। इस सीरियल के सभी कलाकारों ने अपनी शानदार एक्टिंग के बदौलत दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। इन्हीं किरदारों में से एक हैं बाघा जो जेठालाल की दुकान ‘गडा इलेक्ट्रॉनिक्स’ संभालते हैं। सीरियल में बाघा की भूमिका में नजर आते हैं तन्मय वेकारिया। बता दें कि शुरूआत में शो में बाघा की एंट्री किसी दूसरे किरदार से हुई थी, लेकिन बाद में उन्हें बाघा का रोल दे दिया गया। आज वो अपने खड़े होने से लेकर चलने तक के अंदाज को लेकर घर-घर में पहचाने जाते हैं। आइए जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें –

दूसरी भूमिका के लिए हुई थी एंट्री: कभी अपने चलने के ढंग तो किसी समय अपने मजाकिया हरकतों से दर्शकों को हंसाने वाले तन्मय गुजरात से ताल्लुक रखते हैं। शुरुआत में तन्मय को इस धारावाहिक में किसी छोटे-मोटे किरदार की भूमिका मिली थी। हालांकि, आज बाघा के रूप में उन्हें घर-घर लोग पहचानते हैं।

बैंक में करते थे नौकरी: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तारक मेहता… सीरियल में आने से पहले तन्मय कोटेक महिंद्रा बैंक में मार्केटिंग एग्जिक्यूटिव के तौर पर काम करते थे। हालांकि, वहां उनकी सैलरी महज 4 हजार रुपये ही थी। इतनी कम सैलरी के कारण ही उन्होंने एक्टिंग की ओर रुख किया। हालांकि, अब उन्हें तारक मेहता के लिए प्रति एपिसोड के 22 से 24 हजार के बीच फीस मिलती है

अभिनय से रहा है गहरा नाता: तन्मय का एक्टिंग से पुराना रिश्ता था। तन्मय के पिता अरविंद वेकारिया गुजराती सिनेमा के जाने माने अभिनेता थे। वो थियेटर में भी सक्रिय रहे हैं। तारक मेहता में भी उन्होंने कई छोटी भूमिकाएं निभाई हैं। तन्मय खुद को उन्हीं से प्रेरित बताते हैं। इसलिए वो हमेशा से ही एक्टिंग में दिलचस्पी रखते थे। तन्मय ने पहले गुजराती कॉमेडी नाटक ‘घर घर नी वात’ में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘ढूंढते रह जाओगे’ में भी काम किया है। बता दें कि फिलहाल तन्मय केवल इसी शो से जुड़े हैं।

शादीशुदा हैं तन्मय: धारावाहिक में सिंगल बाघा असल जिंदगी में दो बच्चों के पिता हैं। अपनी पत्नी के साथ तन्मय हर कुछ दिनों पर इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते हैं। शूटिंग के बाद उन्हें जब भी टाईम मिलता है वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाईम स्पेंड करना पसंद करते हैं।

Next Stories
1 Skincare: माथे पर पिंपल्स क्यों होते हैं? जानें कैसे करें इन्हें ठीक
2 Weight Loss: सौंफ से बना ये ड्रिंक वजन कम करने में है मददगार, जानें रेसिपी
3 कभी जमीन पर सोकर गुजारीं रातें, अब एक दिन में इतना कमाते हैं तारक मेहता के गोगी उर्फ समय शाह
ये पढ़ा क्या?
X