These habits tell that somebody is in love - Jansatta
ताज़ा खबर
 

आपकी ये आदतें सबके सामने खोल देती हैं सीक्रेट लव का राज

प्यार की शुरुआत होते ही लड़कियों को गाने पसंद आने लगते हैं। उन्हें हर रोमांटिक गाना अपनी कहानी लगने लगता है।

Representational Pic

प्यार होते ही इंसान की आदतें बदलने लगती हैं। यही वजह कि इस पर कहावत बनाई गई है कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छुपती। क्योंकि आपकी कुछ आदतें ऐसी हो जाती हैं जो आपको पता भी नहीं चलता और धीरे धीरे बदलने लगती हैं। नया रिश्ता बनने पर कोई अचानक बहुत इमोश्नल हो जाता है तो वहीं कोई अपनी ब्यूटी और स्टाइल को लेकर थोड़ा कॉन्शियस हो जाते हैं। अगर लड़कियों की बात जाए तो रिलेशनशिप में आते ही कुछ आदतें ऐसी बदलने लगती हैं। इनमें से कई ऐसी आदतें हैं जो कई बार दूसरों को इरिटेटिंग लगने लगती हैं।

1.रिलेशनशिप में आते ही लड़कियां अपने मोबाइल को लेकर कुछ ज्यादा ही सावधान हो जाती हैं। फोन की हर घंटी और आवाज पर वह तुरंत फोन की तरफ दौड़ती हैं या फिर फोन 24 घंटे उनके साथ ही रहता है। एक समय जहां उसे फोन की खबर भी नहीं होती थी। वहीं अब वह अपना फोन किसी के हाथ में भी नहीं पड़ने देती। मतलब यह कि रिलेशनशिप में पड़ते ही लड़कियों का फोन टॉप सीक्रेट हो जाता है।

2.प्यार की शुरुआत होते ही लड़कियों को गाने पसंद आने लगते हैं। उन्हें हर रोमांटिक गाना अपनी कहानी लगने लगता है। आप उन्हें अकसर मुस्कुराते और गुनगुनाते देख सकते हैं। उनकी प्ले लिस्ट में आपको 90 के दशक से लेकर लेटेस्ट हर रोमांटिक गाना मिलेगा।

3. प्यार होने का एक बड़ा साइड इफेक्ट होता है नींद ना आना। जी हां प्यार होने पर ज्यादातर समय फोन पर बात करने में निकल जाता है। जब कॉल कट जाए तो फिर उन बातों के बारे में सोचना और इन्हीं सब में सारा टाइम निकल जाता है। ज्यादा समय चैट में लगाना भी कम सोने का एक कारण है।

4.प्यार में पड़ते ही लड़कियों में एक अलग कॉन्फिडेंस आ जाता है। वो खुद को और ज्यादा खूबसूरत मानने लगती हैं। इसका असर ये होता है कि उनका ज्यादातर समय शीशे के सामने खड़े होकर बीतने लगता है। खुद पर इतराना, खुद को आईने में देखकर मुस्कुराना उनकी आदत बन जाती है।

5. प्यार में पड़ने के बाद कई बार लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए अपनी राय और विचारों को दरकिनार कर देती हैं और पार्टनर की राय को ही अपना बना लेती हैं। वो अपने काम के तरीके को भी उसके हिसाब से बदलना शुरू कर देती हैं।

6.प्यार हो जाने के बाद लड़कियां खुद को पहले से कहीं ज्यादा इंपॉर्टेंस देने लगती हैं। उन्हें हर समय प्रेजेंटेबल रहना अच्छा लगने लगता है। उनकी ड्रेस सेंस बदल जाती है और चाल भी। वाकई प्यार पर्सनैलिटी निखार देता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App