ताज़ा खबर
 

43 साल की उम्र में भी इतनी खूबसूरत हैं करिश्मा कपूर, जानिए खास ब्यूटी टिप्स

करिश्मा आंखों के लिए हाई क्वालिटी काजल और मस्कारा इस्तेमाल करती हैं। मस्कारा पलकों को अच्छी वॉल्यूम देता है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर।

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हिंदी सिनेमा जगत में उनकी अदाकारी का कमाल काफी लंबे वक्त से चला आ रहा है। वह अपनी एक्टिंग से तो फैंस का दिल जीतती ही हैं। साथ ही उनकी खूबसूरती भी लाखों फैंस को मुरीद बना देती है। करिश्मा 43 साल की उम्र में भी काफी खूबसूरत नजर आती है लेकिन वह आज भी इतनी फिट और सुंदर हैं कि उनकी उम्र अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। उनकी इस सुंदरता और फिटनेस का राज है उनकी डाइट और दिनचर्या जिसकी वजह से वह इतनी स्वस्थ हैं और उन्होंने खुद को इतने अच्छे से मेंटेन किया है। आइए जानते हैं करिश्मा कपूर के कुछ खास ब्यूटी टिप्स-

स्किन टोन का इस्तेमाल: सभी जानते हैं कि करिश्मा कपूर फेमस ब्यूटी केयर ब्रांड Olay को प्रमोट करती हैं। इसके अलावा वह इस ब्रांड की तारीफ भी करती हैं, क्योंकि वह खुद यह ब्यूटी प्रोडक्ट इस्तेमाल करती हैं। उनका कहना है कि यह उनकी स्किन को निखारता है, स्किन लाइन और दाग-धब्बों को हटाता है।

काजल और मस्कारा: करिश्मा की आंखें कितनी खूबसूरत हैं यह सभी जानते हैं। खूबसूरत आंखों के लिए वह हाई क्वालिटी काजल और मस्कारा इस्तेमाल करती हैं। मस्कारा आपकी पलकों को अच्छी वॉल्यूम देता है। ये दोनों मेकअप टूल्स करिश्मा की सुंदरता को और बढ़ा देते हैं।

सोफ्ट स्किन का राज है पोंड्स गोल्ड रेडिअन्स: करिश्मा कपूर कुछ समय से एक और ब्यूटी प्रोडक्ट ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं वह है पोंड्स गोल्ड रेडिअन्स। इस प्रोडक्ट के बारे में उनका कहना है कि इसके इस्तेमाल से उनकी स्किन काफी सोफ्ट होती है।

कोई हेयर स्टाइल नहीं: यह वाकई में हैरान कर देने वाली बात है कि ग्लैमरस दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कम मेकअप में विश्वास रखती हैं। वह कम से कम मेकअप को सही मानती है और खुद भी ज्यादातर सिंपल मेकअप ही करती हैं। इसके अलावा वह बालों में कलर और हेयर स्टाइल से भी परहेज करती हैं। वह अक्सर फोटोशूट पर भी उतने ही हेयर स्टाइल करती हैं जितना जरूरत हो।

योग: करिश्मा कपूर जिम जाने की शौकीन नहीं हैं। वैकल्पिक रूप से, वह योग करना या घूमना पसंद करती हैं। वह एक व्यक्तिगत प्रशिक्षक रखती हैं और एक हफ्ते में 3-4 बार व्यायाम जरूर करती हैं। वह अपने स्वास्थ्य, बालों और त्वचा पर विशेष रूप से ध्यान देती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App