ताज़ा खबर
 

आ रहा है वर्चुअल ट्रॉयल रूम जो ड्रेस ट्रायल के झंझट से कर देगा मुक्त

'द बेस्ट प्राइश शो' नाम की प्रदर्शनी में इस नई तकनीक से पर्दा उठाया जाएगा।
29 अप्रेल को द ललित होटल में इस प्रदर्शनी का उद्घाटन होगा।

शॉपिंग के क्रजी हम सभी लोग होते हैं यह कहना शायद गलत नहीं होगा। वहीं बात अगर कपड़ों की शॉपिंग कि की जाए तो हम काफी कौंशियस हो जाते हैं। मॉल हो या कोई छोटी सी दुकान, अच्छे से अच्छा ड्रेस कॉम्बिनेशन पाने की कोशिश में हम कई तरह के कपड़ों का ट्रायल करते हैं। इस काम में न सिर्फ हमारा समय बर्बाद होता है बल्कि कई कपड़े बदल-बदल कर हम लोग इरिटेट भी हो जाते हैं। मगर अब आने वाले समय में ऐसा नहीं होगा या यह कहना ज्यादा बेहतर होगा कि भविष्य की तकनीक ज्यादा दूर नहीं है।

‘द ललित’ होटल कल यानी 29 अप्रैल 2017 को दिल्ली में वर्चुअल ट्रॉयल रूम तकनीक की प्रदर्शनी करने जा रहा है। ‘द बेस्ट प्राइश शो’ नाम की प्रदर्शनी में इस तकनीक से पर्दा उठाया जाएगा। इवेंट में क्रांतिकारी ‘वर्चुअल ट्रॉयल रूम’ तकनीक की प्रदर्शनी होने जा रही है। दरअसल इस तकनीक की मदद से आप बार-बार कपड़े बदलने के झंझट से मुक्त हो जाएंगे। इस तकनीक की मदद से जो ड्रेस आप ट्राय करना चाहते हैं, वह आप बिना रियल ट्रायल के ही कर लेंगे । किसी ड्रेस में आप कैसे दिखेंगे यह आप बिना उसे पहने ही जान सकेंगे। इस तकनीक की मदद से आने वाले समय में लोग शॉपिंग में बर्बाद होने वाला अपना अपना काफी समय बचा लिया करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.