ताज़ा खबर
 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘गोगी’ ने कभी जमीन पर सोकर काटी थीं रातें, अब ऐसी है जिंदगी…

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सिर्फ 16 साल की उम्र के समय शाह यानि गोगी ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आइए जानते हैं समय शाह की लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें-

समय शाह यानि गोगी के लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें-

सब टीवी का शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ चर्चित फैमिली कॉमेडी शोज में से एक है। यह एक ऐसा शो है जिसे हर उम्र के लोग बेहद पसंद करते हैं। इस शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। टप्पू सेना की पल्टन को भी लोगों से बहुत प्यार मिला। शो में ‘गोगी’ का किरदार समय शाह निभा रहे हैं। कुछ ही समय में चाइल्ड एक्टर गोगी को उनके प्रशंसकों से खूब प्यार और सपोर्ट भी मिला है। बता दें कि गोगी ने कभी जमीन पर सोकर कई रातें काटी थीं। लेकिन सिर्फ 16 साल की उम्र के समय ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आइए जानते हैं समय शाह यानि गोगी के लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें…

समय ने जमीन पर सोकर काटी थीं रातें: समय शाह ने बताया कि वह जमीन पर सोते थे, जिसके कारण उन्हें बहुत दिक्कत होती थी। उन्होंने यह भी बताया कि, “मेरा हमेशा से यही सपना था कि मेरा खुद का बेडरूम और वार्डरोब हो, जहां मुझे मेरी कुछ प्राइवेसी मिले।” बता दें कि समय ने मुंबई में 2BHK फ्लैट ले लिया है, जहां उन्हें अब एक अलग रूम मिल गया है। घर की कीमत करीब 1.48 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

वास्तु में भी रखते हैं यकीन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, समय ने मुंबई में जो घर खरीदा है वह 2BHK है, जिसमें 2 बड़ी बालकनी भी हैं। समय और उनकी फैमिली वाले एक बालकनी को बेडरूम में कन्वर्ट करने वाले हैं। जिसके बाद यह फ्लैट 3BHK का हो जाएगा। यह फ्लैट 1000 वर्गफिट में फैला हुआ है। समय की फैमिली वाले वास्तु में भी यकीन रखते हैं, इसलिए सभी कॉर्नर को उसी हिसाब से तैयार किया गया है।

भव्य गांधी (पुराने टप्पू) के कजिन हैं गोगी: रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के गोगी, टप्पू का रोल कर चुके भव्य गांधी की मौसी के बेटे हैं। समय के फैमिली मेंबर्स की बात करें तो पापा राजेश सोनमल शाह, मां नीमा शाह के अलावा दो बहनें दीनल शाह और प्रियंका शाह हैं।

प्रति एपिसोड का कितना करते हैं चार्ज: गोगी यानि समय शाह एक एपिसोड का लगभग 8000 रुपए चार्ज करते हैं। इस शो में गोगी रोशन सिंह सोढ़ी के बेटे का रोल निभा रहे हैं। हाल ही में वे अपने बोर्ड के मार्क्स को लेकर चर्चा में थे। उन्होंने 82% मार्क्स हासिल किए थे। तब उन्होंने कहा था कि एग्जाम के दौरान भी उन्हें शूट करना पड़ता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ग्लोइंग स्किन के लिए ग्लिसरीन का करें इस्तेमाल, जानिए इसके अन्य फायदे
2 Bhabiji Ghar Par Hain: सीरियल की ‘अम्माजी’ असल जिंदगी में ‘मनमोहन तिवारी’ से हैं 9 साल छोटी, कुछ ऐसी है लाइफस्टाइल
3 ट्विटर पर न तो BJP और न ही PM मोदी को फॉलो करते हैं RSS प्रमुख मोहन भागवत, जानिये…