तेज प्रताप यादव मां से हर दिन लगवाते हैं बालों में तेल, सिर्फ एक शैम्पू करते हैं इस्तेमाल, बताया राज

वीडियो में जब आरजे अंजली तेज प्रताप से पूछती हैं कि क्या उनकी मम्मी उन्हें लंबे बालों को लेकर डांटती हैं? तो इस पर राजद नेता कहते हैं कि नहीं बल्कि वह मेरे बालों में तेल लगाती हैं।

Tej Pratap Yadav, Lifestyle, Lifestyle News
तेज प्रताप अपने बालों में आयुर्वेदिक चीजों का इस्तेमाल करते हैं (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। कभी अपनी वेशभूषा तो कभी राजनीतिक बयान को लेकर तेज प्रताप यादव हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजद नेता अपने लंबे और घने बालों का राज बताते नजर आ रहे हैं। एक रेडियो शो के दौरान तेज प्रताप बता रहे हैं कि वह हर दिन अपने बालों में मां राबड़ी देवी से तेल लगवाते हैं।

वीडियो में जब आरजे अंजली तेज प्रताप से पूछती हैं कि क्या उनकी मम्मी उन्हें लंबे बालों को लेकर डांटती हैं? तो इस पर राजद नेता कहते हैं, “मम्मी डांटती नहीं है बल्कि वह खुद बुलाकर तेल लगाती हैं बालों में।” इस दौरान तेज प्रताप यह भी बतातें है कि वह अपने बालों को हमेशा मजबूत और सुनहरा बनाए रखने के लिए फॉरेस्ट एसेंशियल का शैंपू इस्तेमाल करते हैं।

वीडियो में तेज प्रताप यादव कह रहे हैं, “भले ही थोड़ा महंगा है लेकिन हमारे बाल फॉरेस्ट एसेंशियल शैंपू से अच्छे रहते हैं। उसमें आंबला और शिकाकाई है, हम आयुर्वेद पर ही ज्यादा फोकस करते हैं।” तेज प्रताप के इस वीडियो को नॉन पॉलिटिकल टॉक विद आरजे अंजली के पेज द्वारा शेयर किया गया है। यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है।

बता दें, हाल ही में तेज प्रताप यादव ने अगरबत्ती का कारोबार भी शुरु किया है। इसको लेकर दावा किया जा रहा है कि इन अगरबत्तियों में केमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया। राजद नेता ने इस अगरवत्ती को ‘L-R’ यानी की लारजेस्ट रीच नाम दिया है। इस बिजनेस को लेकर तेज प्रताप यादव ने लॉन्चिंग के दौरान कहा था कि मैं लंबे वक्त से पूजा-पाठ करता रहा हूं और मुझे अगरबत्ती और इसकी खुशबू से खास लगाव है।

साथ ही तेज प्रताप यादव ने बताया कि उन्हें इस बिजनेस की प्रेरणा दिल्ली के एक दोस्त से मिली, जो फूलों से अगरबत्ती बनाता है। राजद नेता श्रीकृष्णा के भक्त माने जाते हैं। वह अक्सर अपने माथे पर टीका लगाते नजर आते हैं। इस वीडियो में भी तेज प्रताप यादव माथे पर चंदन लगाए नजर आ रहे हैं।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट