ताज़ा खबर
 

रियल लाइफ में मौसेरे भाई हैं छोटे टप्पू और गोगी, जानें तारक मेहता… के बाद आजकल कहां हैं भव्य गांधी

सब टीवी का शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ चर्चित फैमिली कॉमेडी शोज में से एक है।

Taarak Mehta ka ooltah chashmah, Tappu aka Bhavya Gandhi, taarak mehta ka ooltah chashmah episodeभव्य ने शो TMKOC में बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सब टीवी चैनल का एक चर्चित पारिवारिक धारावाहिक है। हर उम्र के दर्शकों को ये सीरियल बेहद पसंद आता है। बच्चे हों या बूढ़े हर किसी के दिल में इस सीरियल ने खास जगह बनाई है। पिछले करीब 12 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहे इस सीरियल को देखकर घरों में हंसी के ठहाके गूंजते हैं। धारावाहिक में दिखाए जाने वाले लगभग सभी किरदार अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से प्रसिद्ध हैं। लीक से हटकर विषय उठाने के साथ ही ये सामाजिक मुद्दों पर प्रहार भी करते हैं।

शो की जान टप्पू सेना के मुख्य किरदार पुराने टप्पू यानी भव्य गांधी की प्रसिद्धि सीरियल को अलविदा कहने के बावजूद कम नहीं हुई है। आइए जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें –

मौसेरे भाई हैं भव्य गांधी और समय शाह: टप्पू की किरदार से घर-घर फेमस हुए भव्य गांधी भी धारावाहिक में उनके दोस्त बने गोगी यानि कि समय शाह के कजिन भाई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के गोगी, भव्य गांधी की मौसी के बेटे हैं।

8 साल रहें शो का हिस्सा: तारक मेहता… धारावाहिक साल 2008 में शुरू हुआ था। भव्य गांधी शुरुआत के समय से ही शो का हिस्सा थे। उन्होंने तकरीबन 8 सालों तक टप्पू की भूमिका निभाई। फिर 2017 में शो छोड़ने का फैसला किया। हालांकि, इन दिनों खबर उड़ी थी कि शो के डायरेक्टर ने भव्य के गैर-जिम्मेदार रवैये के कारण उन्हें तारक मेहता से निकाल दिया था, पर इस बात को भव्य ने सिरे से खारिज कर दिया।

कितनी लेते थे फीस: भव्य ने शो में बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस धारावाहिक से वो सिर्फ चर्चित ही नहीं हुए, बल्कि उन्हें दर्शकों का बेशुमार प्यार और अपनी एक्टिंग के लिए अच्छी-खासी फीस भी मिलती थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक भव्य हर एक एपिसोड के लिए उस समय 10 हजार रुपये चार्ज करते थे। इतना ही नहीं, खबर के अनुसार जेठालाल के प्यारे बेटे टप्पू के पास ऑडी कंपनी की गाड़ी है। उनके पास ऑडी की A4 मॉडल की गाड़ी है जिसकी कीमत 46.96 लाख बतायी जाती है।

निजी जीवन: 20 जून 1997 में मुंबई में जन्में भव्य गांधी अपने परिवार के साथ बोरीवली, मुंबई में एक 3BHK अपार्टमेंट में रहते हैं। एक गुजराती परिवार से ताल्लुक रखने वाले भव्य सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 5 लाख 26 हजार फॉलोवर्स हैं, जबकि वो 230 लोगों को फॉलो करते हैं। 23 वर्षीय इस एक्टर ने मुंबई यूनिवर्सिटी से बीकॉम किया है।

Next Stories
1 फैट से फिट होने की कर रहे हैं कोशिश तो इन योगासनों का लें सहारा, तोंद गायब करने में भी मददगार
2 तब नेहरू ने राजेंद्र प्रसाद को सोमनाथ मंदिर के उद्घाटन में जाने से किया था मना, अब राष्ट्रपति ने दिया राम मंदिर के लिए पहला चंदा
3 सेंसेटिव स्किन से हैं परेशान तो इस्तेमाल करें हल्दी से बना फेस मास्क, रंगत भी होगी साफ
ये पढ़ा क्या?
X