तारक मेहता में अचार-पापड़ बेचती हैं ‘माधवी भिड़े’ पर असल जिंदगी में करोड़ों की हैं मालकिन, ऐसी है लाइफस्टाइल

तारक मेहता शो की ‘माधवी भिड़े’ यानि सोनालिका जोशी शो के अलावा फैशन ब्रांड्स से भी पैसे कमाती हैं, आइए जानते हैं क्या हैं उनके शौक और दूसरी बातें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Madhavi Bhide aka Sonalika Joshi, TMKOC
सोनालिका ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी। वह कई मराठी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं (फोटो- जनसत्ता)

Madhavi Bhide TMKOC: छोटे पर्दे के सबसे चर्चित सीरियल्स में से एक है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma)। ये धारावाहिक करीब 13 वर्षों से सब टीवी पर प्रसारित हो रहा है। कॉमेडी से भरपूर इस सीरियल के तमाम कलाकारों ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी माधवी का किरदार निभाने वालीं सोनालिका जोशी शुरुआत से ही सीरियल का हिस्सा रही हैं। आइए जानते हैं कैसी है उनकी लाइफस्टाइल –

तारक मेहता… से मिली असली पहचान: मूल रूप से महाराष्ट्र की रहने वाली सोनालिका एक मराठी-हिंदू परिवार से आती हैं। वह एक साधारण परिवार से आती हैं। सोनालिका ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी। इसके बाद वह कई मराठी धारावाहिकों में नजर आईं। हालांकि, उन्हें तारक मेहता… धारावाहिक से अपार प्रसिद्धि मिली। सीरियल में अलग-अलग तरह की साड़ियों में नजर आने वाली सोनालिका अपनी सादगी व बोलने के लहजे के कारण दर्शकों के बीच बेहद फेमस हैं।

करोड़ों की हैं मालकिन: 44 वर्षीय ये एक्ट्रेस रील व रियल दोनों ही जिंदगी में बिजनेस विमेन हैं। बता दें कि सीरियल में जहां माधवी भिड़े अचार और पापड़ बनाती हैं, वहीं असल जिंदगी में सोनालिका जोशी बिजनेस व फैशन डिजाइनिंग से भी जुड़ी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक्टिंग करने के लिए हर दिन के हिसाब से सोनालिका को 25 हजार रुपये मिलते हैं। स्टारडम. कॉम वेबसाइट के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति करोड़ों में है।

सोनालिका गाड़ियों की भी बेहद शौकीन हैं। उनके पास साढ़े सत्रह लाख की MG Hector, Swanky Maruti और Toyota Etios जैसी महंगी गाड़ियां हैं।

फोटोशूट करवाने का है शौक: सोनू की मम्मी व मास्टर भिड़े की पत्नी माधवी असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ग्लैमरस तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। 2019 में आई उनकी तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, इस तस्वीर में सोनालिका स्मोकिंग करती नजर आई थीं। ये फोटोशूट सोनालिका ने एक निगेटिव किरदार के लिए करवाया था।

निजी जीवन: 5 अप्रैल 2004 को सोनालिका समीर जोशी के संग परिणय सूत्र में बंध गईं। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम आर्या जोशी है।

अपडेट