ताज़ा खबर
 

कुछ ही दिनों में पॉपुलर हुईं तारक मेहता की नई अंजलि भाभी, जानिये एक दिन की कितनी फीस लेती हैं सुनैना फौजदार

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: हाल ही में शो में तारक मेहता की पत्नी अंजली मेहता का किरदार निभा रहीं नेहा मेहता को रिप्लेस कर उनकी जगह सुनैना फौजदार को लिया गया है

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, new anjali mehta, Anjali bhabhi aka Sunaina Fozdar, Sunaina Fozdar feesशूटिंग शुरू करने से पहले सुनैना ने बताया था कि वो अपने इस नए किरदार को लेकर बेहद उत्साहित हैं

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगों के पसंदीदा धारावाहिकों में से एक है। दर्शकों के दिलों पर पिछले 12 सालों से राज कर रहे इस सीरियल के सभी किरदार लोगों के चेहरे पर हंसी बिखेरते हैं। इस सीरियल में पिछले कुछ दिनों में काफी एक्टर्स बदले गए है। हाल ही में शो में तारक मेहता की पत्नी अंजली मेहता का किरदार निभा रहीं नेहा मेहता को रिप्लेस कर उनकी जगह सुनैना फौजदार को लिया गया है। बता दें कि सुनैना छोटे पर्दे का एक जाना-माना नाम है। उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल ‘संतान’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। आइए जानते हैं कि इस सीरियल में उन्हें कितनी फीस मिलती है।

इतनी लेती हैं फीस: सुनैना फौजदार ने इस सीरियल की शूटिंग स्टार्ट कर दी है। मिसेज तारक मेहता का किरदार निभा रहीं सुनैना ने अपनी फीस को लेकर यूं तो कोई चर्चा नहीं की है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले नेहा मेहता को अंजली के किरदार के लिए एक दिन के तकरीबन 25 हजार रुपये मिलते थे। ऐसे में माना जा रहा है कि नई अंजली भाभी को भी इसी के आसपास फीस दी जा रही है।

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव: सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वालीं सुनैना इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। बता दें कि सुनैना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 लाख से भी अधिक फॉलोवर्स हैं। इस धारावाहिक के अलावा वे ‘राजा की आएगी बारात’, ‘रहना है तेरी पलकों के छांव में’, ‘कुबूल है’, ‘एक रिश्ता साझेदारी’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘मेरे बारे में अभद्र बातें ना लिखें चेतावनी देती हूं’, मीम्स पेज पर फूटा ‘सोनू’ का गुस्सा

प्रेशर के कारण हैं नर्वस: शूटिंग शुरू करने से पहले सुनैना ने बताया था कि वो अपने इस नए किरदार को लेकर बेहद उत्साहित हैं। लेकिन इसके साथ ही नर्वस भी हैं। वो कहती हैं कि उन्हें इस बात की घबराहट हो रही है कि उन्हें दर्शक अंजली मेहता की भूमिका में स्वीकार करेंगे या नहीं। बता दें कि नेहा मेहता इस धारावाहिक में शुरुआत से ही तारक मेहता की पत्नी का किरदार निभा रही थीं।

24 सितंबर को पूरे होंगे 3 हजार एपिसोड्स: भारतीय टेलीविजन के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाला सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 24 सितंबर को 3 हजार एपिसोड्स पूरे करने वाला है। हाल में ही इस धारावाहिक ने 12 साल पूरे किये हैं। शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने ट्वीट के जरिये दर्शकों को इस बात की जानकारी दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्या वजन घटाने में कारगर है ग्रीन टी? जानिये इसके फायदे और इस्तेमाल का सही तरीका
2 प्रेग्नेंसी में घी खाना सही है या गलत, जानें इसके फायदे और नुकसान
3 शादी के बाद शुरू किया अभिनय, अब एक दिन के इतने रुपये कमाती हैं अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे
यह पढ़ा क्या?
X