ताज़ा खबर
 

पहली कक्षा में थीं तब रखा था एक्टिंग में कदम, जानिये तारक मेहता की नई ‘अंजली भाभी’ सुनैना फौजदार से जुड़ी दिलचस्प बातें

सुनैना को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। जब वो फर्स्ट क्लास में थी तब उन्होंने अपना पहला शो ‘खुल जा सिम - सिम' किया था।

Tarak mehta ka ooltah chashmah latest news, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, new anjali mehtaनई अंजली भाभी यानी सुनैना फौजदार भी इस शो का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं।

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की नई अंजली भाभी ने शो में एंट्री लेते ही इस कॉमेडी शो के दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। नई अंजली भाभी यानी सुनैना फौजदार भी इस शो का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं। मुंबई में जन्मी सुनैना को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। इसी शौक के चलते आज वो इस मुकाम तक पहुंची हैं।

फर्स्ट स्टैंडर्ड में थी, तब किया पहला शो – सुनैना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनको बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। जब वो फर्स्ट क्लास में थी, तब उन्होंने अपना पहला शो, ‘खुल जा सिम-सिम’ किया था। यह बच्चों का शो था जो उन्होंने लक्ष्मीकांत बेर्डे का साथ किया था। उन्होंने बताया कि इसके बाद जब वो कॉलेज में आई तो उन्होंने एक ऐड फिल्म में काम किया जो काफी हिट हुआ। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और कई ऐड फिल्मों ने काम किया।

डांस है पैशन – सुनैना अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने डांस वीडियो शेयर करती हैं। उन्हें डांस का बहुत शौक है। उन्होंने अपने करियर के शुरुआत में ‘गोरी है कलाइयां’ गाने के रीमिक्स वर्जन पर एक डांस वीडियो में काम किया था। सुनैना को डांस शो देखना भी बहुत पसंद हैं। वो बताती हैं कि डांस उनका पैशन है और इससे उन्हें सबसे ज्यादा खुशी मिलती है। वो हैवी वर्कआउट के बजाय डांस करना ज्यादा पसंद करती हैं।

परिवार और एक्टिंग दोनों को करती हैं मैनेज – सुनैना बताती हैं कि उनकी सफलता के पीछे महिलाओं की एक पूरी टीम की हाथ हैं जिसमें उनकी मां, बहन और सास शामिल हैं। उनके पति भी उन्हें हर काम में सपोर्ट करते हैं। इस वजह से वो बाहर भी अपना काम ढंग से निभा पाती है और घर पर भी सबका प्यार उन्हें मिलता रहता है।

कईं सीरियल में किया है काम – सुनैना फौजदार ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘संतान’ के साथ की थी। वो 2006 से टीवी की दुनिया में एक्टिव हैं और अब एक जानी-मानी कलाकार हैं। ‘लागी तुझसे लगन, क़ुबूल है, सावधान इंडिया, सीआईडी, बेलन वाली बहू और डाली अरमानों की’ में उन्होंने काम किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चेहरे से तिल-मस्से हटाने में मददगार हैं ये घरेलू उपाय
2 पेट और गले की जलन से छुटकारा दिलाने में रामबाण से कम नहीं ये घरेलू उपचार, जानिये
3 वजन घटाने के लिए जानिये कैसे करें किचन के इन 4 मसालों का इस्तेमाल
ये पढ़ा क्या?
X