ताज़ा खबर
 

साउथ के सीरियलों में भी काम कर चुकी हैं तारक मेहता… की ‘मिसेज हाथी’, जानें एक एपिसोड की फीस

Mrs. Komal Hathi aka Ambika Ranjankar: साल 2001 में प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित फिल्म 'ये तेरा घर ये मेरा घर का' में अंबिका ने भूमिका निभाई थी

अंबिका सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय हैं

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) अधिकांश घरों में देखा जाता है। पिछले 12 सालों से लोगों की हंसी-खुशी का हिस्सा बन चुके इस सीरियल का हर पात्र लोगों को गुदगुदाने पर मजबूर कर देता है। अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग के कारण हर किरदार दर्शकों के दिल में जगह बना चुका है। लोग सभी किरदारों के साथ एक प्रकार का जुड़ाव महसूस करते हैं। सीरियल में  डॉक्टर हाथी की पत्नी कोमल का किरदार अंबिका रंजनकर निभा रही हैं। आइए जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें –

साउथ के सीरियल्स का रह चुकी हैं हिस्सा: अंबिका साउथ इंडियन सीरियल की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी हैं और फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि अभिनय के अलावा, अंबिका गाना भी गाती हैं और वो एक वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी हैं। तारक मेहता सीरियल में कोमल हाथी का किरदार निभा रहीं अंबिका ने अपने करियर की शुरुआत धारावाहिक ‘पी ए साब ‘ (1992) से की थी। अंबिका एकता कपूर के सीरियल कसम में भी काम कर चुकी हैं।

इन फिल्मों व धारावाहिकों में निभाई है अहम भूमिका: खबरों की मानें तो साल 2001 में प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ये तेरा घर ये मेरा घर का’ में अंबिका को भी अपना अभिनय कौशल दिखाने का मौका मिला था। तारक मेहता से पहले सन् 1994 में ही सब टीवी के सीरियल ‘हैला कौन है जनाब’ में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा, वह 1993 में ज़ी टीवी के फिल्मी चक्कर का भी हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं, इसी चैनल के सीरियल ‘हम सब बाराती’ में भी वह नजर आई थीं।

कैसा है निजी जीवन: अगर अंबिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके पति अरुण रंजनकर भी पेशे से डायरेक्टर और एक्टर हैं। इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अथर्व है। बता दें कि अंबिका सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय हैं। आए दिन वो अपने परिवार के साथ व तारक मेहता की पूरी कास्ट के साथ ली गई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

एक दिन की कितनी है फीस: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी भूमिका के लिए प्रत्येक दिन की फीस के तौर पर अंबिका 25 से 30 हजार रुपये चार्ज करती हैं।

Next Stories
1 प्याज से लेकर आंवला तक, सफेद बालों को दोबारा काला बनाने में कारगर हैं ये घरेलू उपाय
2 चेहरे की निखार पर नहीं होगा मौसम का असर, फेस पर लगाएं दूध-शहद से बना फेस पैक
3 परामर्श: आदतों को बदलिए और सुबह जल्दी उठिए
ये पढ़ा क्या?
X