ताज़ा खबर
 

TMKOC: पहली ही मुलाकात में दिल हार बैठी थीं दिशा वकानी, जानिये कौन हैं दयाबेन के रियल लाईफ ‘जेठालाल’

Dayaben aka Disha Vakani Bio: साल 2017 में दिशा ने तारक मेहता सीरियल मैटरनिटी लीव लिया था, जिसके बाद वो दोबारा धारावाहिक में नजर नहीं आईं

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Daya Ben, Daya Ben aka disha vakaniआज देश भर में फेमस दिशा को इतनी आसानी से अभिनय जगत में सफलता नहीं मिली

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: घर-घर में देखा जाने वाला कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 12 सालों से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। सब टीवी पर प्रसारित इस धारावाहिक के सभी स्टारकास्ट अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग और बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। इस सीरियल में दयाबेन की भूमिका निभाकर दिशा वकानी ने भी बेहद प्रसिद्धि हासिल की है। जेठालाल की पत्नी और टप्पू की मां दया अपने डायलॉग ‘हे मां! माताजी’ से देश भर में फेमस हैं। हालांकि, अब वो इस शो का हिस्सा नहीं है मगर दर्शक आज भी उनके कमबैक के इंतजार में हैं। आइए जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें –

2015 में हुई लव मैरिज: खबरों के मुताबिक 24 नवंबर 2015 में दिशा वकानी चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पंड्या के साथ सात फेरों के बंधन में बंधी। मुंबई बेस्ड मयूर से पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए दिशा कहती हैं कि किसी कारणवश उनकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद वो दोनों कई बार मिले। एक-दूसरे को जानने-समझने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। दिशा और मयूर की एक बेटी भी है जिसका जन्म साल 2017 में हुआ।

फ्री में करना पड़ा था काम: दिशा का जन्म 17 अगस्त 1978 को गुजरात के अहमदाबाद में हुआ था। वो गुजराती थियेटर भी कर चुकी हैं। इसके अलावा, यहां की कुछ फिल्मों में भी दिशा नजर आ चुकी हैं। आज देश भर में फेमस दिशा को इतनी आसानी से अभिनय जगत में सफलता नहीं मिली। बल्कि इसे पाने के लिए उन्होंने काफी संघर्षों का सामना किया है। खबरों में इस बात का जिक्र मिलता है कि अपने  शुरुआती दिनों में दिशा को कई बार बिना पैसों के भी काम करना पड़ा है।

बॉलीवुड फिल्मोंं में आ चुकी हैं नजर: धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अलावा दिशा कई फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। ऐश्वर्या राय अभिनीत दो फिल्में जोधा अकबर और देवदास में दिशा ने छोटी भूमिकाएं निभाई हैं। इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा  की फिल्म लव स्टोरी 2050, आमिर खान की ‘मंगल पांडे : द राइजिंग’ जैसे फिल्मों में भी काम किया है।

कितनी लेती थीं फीस: साल 2017 में दिशा ने तारक मेहता सीरियल मैटरनिटी लीव लिया था, जिसके बाद वो दोबारा धारावाहिक में नजर नहीं आईं। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक एक लिए दिशा 1.50  लाख रुपये बतौर फीस चार्ज करती थी। उनका नेट वर्थ करीब 37 करोड़ रुपये के आसपास है। इतना ही नहीं, दिशा वकानी के पास सफेद रंग की ऑडी Q7 गाड़ी भी है जिसकी कीमत तकरीबन 80.11 लाख रुपये  बतायी जाती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hair Fall की परेशानी दूर करने में कारगर है नारियल तेल, मिलाएं बस ये एक चीज़
2 रिटायरमेंट के बाद लिया कॉलेज में दाखिला, 64 साल की उम्र में शुरू की MBBS की पढ़ाई, जानें कौन हैं जय किशोर प्रधान
3 Weight Loss: नाश्ते के वक्त की गईं इन गलतियों के वजह से बढ़ने लगता है वजन, जानिये
यह पढ़ा क्या?
X