ताज़ा खबर
 

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: किसी सुपरस्टार से कम नहीं है जेठालाल के बेटे ‘टप्पू’ की लाइफस्टाइल, जानिये

Raj Anadkat of Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकट (Raj Anadkat) ने कुछ सालों पहले ही टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा है।

tarak mehta ka ooltah chashmah, tarak mehta ka ooltah chashmah tappu, tarak mehta ka ooltah chashmah raj anadkatराज को टप्पू के रोल में खासा पसंद किया जा रहा है।

Raj Anadkat of Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकट (Raj Anadkat) ने कुछ सालों पहले ही टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा है। राज को टप्पू के रोल में खासा पसंद किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो इस शो पर उन्हें एक दिन शूट करने के 20 हजार मिलते हैं। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि उन्होंने एक दिन अचानक अपनी मम्मी को यह बात कही थी कि वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जरूर काम करेंगे और अब जब उनका सपना पूरा हुआ है तो इससे वो और उनका परिवार बहुत खुश हैं।

आपको बता दें कि राज सोशल मीडिया (Raj Anandkat on Social Media) पर बहुत एक्टिव रहते हैं। एक्टिंग और फेमिली टाईम के बाद वो ज्यादातार समय सोशल मीडिया पर ही बिताते हैं। उन्हें अपनी लाइफ को एन्जॉय करना पसंद है। उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से मिले प्यार की वजह से ही आज वो इस मुकाम पर पहुंच पाए हैं।

इंस्टाग्राम पर उनके 81 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं। जबकि वो खुद 50 लोगों को ही फॉलो करते हैं। उनकी फॉलोइंग लिस्ट में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिंहा, श्रद्धा कपूर, तारा सुतारिया और ऋतिक रोशन समेत बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी हैं। जबकि विदेशी कलाकारों में वो विल स्मीथ और मिस्टर बीन को भी फॉलो करते हैं।

साथ ही राज का अपना यूट्यूब चैनल (Raj Anadkat Youtube Channel) भी है जिस पर वो प्रेंक और कॉमेडी वीडियो अपलोड करते रहते हैं। इस चैनल पर उनके 7 लाख 19 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं। उन्हें घूमने-फिरने और खाने का बहुत शौक है। इसलिए वह अक्सर अपने चैनल पर इससे जुड़ी वीडियो अपलोड करते हैं। उनकी बचकानी हरकतों से भरी वीडियो को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। कुछ समय पहले उनकी वायरल हैक्स एण्ड ट्रीक्स नाम की एक वीडियो बहुत वायरल भी हुई थी।

छोटी उम्र में कामयाबी हासिल करने वाले राज बचपन से ही एक्टिंग का शौक रखते हैं। जब वो सिर्फ 15 साल के थे तब उन्होंने स्टार प्लस के मशहूर शो महाभारत (Raj Anadkat in Mahabharat) में भी तीसरे कौरव की भूमिका अदा की थी। साथ ही वो एक रिश्ता ऐसा भी और एक मुट्ठी आसमान में भी नजर आ चुके हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जब उन्होंने खुद को पहली बार स्क्रीन पर देखा था तो उनकी आंखें नम हो गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ग्लोईंग स्किन के लिए इस तरह चेहरे पर लगाएं चावल का पानी, पिंपल्स से लेकर टैनिंग तक से छूटेगा पीछा
2 Lal Bahadur Shastri Jayanti 2020: देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर जानिये उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें
3 Gandhi Jayanti 2020 Speech, Essay, Quotes: गांधी जयंती पर स्पीच व निबंध के बेहतरीन कंटेंट देखें यहां
IPL Records
X