ताज़ा खबर
 

TMKOC: मस्तमौला अंदाज में जिंदगी जीना पसंद करते हैं ‘टप्पू सेना’ के गोली, ऐसी है लाइफस्टाइल

Kush Shah: जब से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शुरुआत हुई है तब से ही गोली इस शो का हिस्सा रहे हैं। लेकिन इस शो के दूसरे कलाकारों की तरह वह ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते हैं।

kush shah of tarak mehta ka ooltah chashmah, tarak mehta ka ooltah chashmahs kush shahकुश शाह को मस्तमौला अंदाज में जिंदगी बिताना पसंद हैं।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashamah Cast/ Goli Aka Kush Shah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी कलाकारों को दर्शक खूब पसंद करते हैं और अपने परिवार के सदस्यों जैसा समझते हैं। साथ ही इस शो में दिखाई जाने वाली बच्चों की टोली यानी ‘टप्पू सेना’ के भी बच्चे से लेकर बड़ों तक सभी फैन हैं। इसी टप्पू सेना में से एक हैं सबके चहेते ‘गोली’ यानी कुश शाह।

जब से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शुरुआत हुई है तब से ही गोली इस शो का हिस्सा रहे हैं। लेकिन इस शो के दूसरे कलाकारों की तरह वह ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते हैं। खबरों की मानें तो गोली को मस्तमौला अंदाज में जिंदगी जीना पसंद है।

सोशल मीडिया से रहते हैं दूर – तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले कुश सोशल मीडिया से दूरी बनाकर ही रखते हैं। फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अकाउंट होने के बावजूद भी कुश इन अकाउंट पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं। साथ ही उन्होंने इन अकाउंट पर चार से पांच ही पोस्ट शेयर किए हैं।

पढ़ाई पर देते हैं खास ध्यान – मीडिया रिपोर्टों की मानें तो फिलहाल कुश अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं। एक्टिंग में करियर बनाने के साथ-साथ वह अपनी पढ़ाई के प्रति लापरवाही नहीं बरतते हैं। उनका मानना है कि एक्टिंग उनका शौक है लेकिन इसके लिए वो अपनी पढ़ाई को बीच में नहीं छोड़ सकते हैं।

अपनाते हैं मस्तमौला अंदाज – तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में गोली जिस तरह मस्तमौला अंदाज में नजर आते हैं, असल जिंदगी में भी वह वैसे ही हैं। गोली अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन फिर भी वह कभी-कभी अपनी जिंदगी के फन मोमेंट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

सबसे मिलता है लाड़-प्यार – कुश अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताते हैं कि शूटिंग के बाद जब वह घर जाते हैं तो लोग उन्हें रास्ते में पहचान कर घेर लेते हैं। साथ ही फोटो और ऑटोग्राफ के लिए भी रिक्वेस्ट करते हैं। उन्होंने बताया कि जिस ऑटो से वह घर जाते हैं वह भी उनसे यह बोलकर पैसे लेने से मना कर देता है कि टप्पू सेना से पैसे कैसे ले सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पिता की मौत के बाद पहली बार सौतेली मां से मिले चिराग पासवान, लगा लिया गले; राजकुमारी देवी बोलीं- अब यही सहारा
2 नवरात्र व्रत के दौरान चेहरे की चमक बरकरार रखने में मददगार हैं ये 6 फूड आइटम्स, जानिये
3 पिता राम विलास पासवान को ‘मौसम वैज्ञानिक’ कहने पर क्या बोले थे बेटे चिराग, देखिये
ये पढ़ा क्या?
X